ननद भाभी की जोड़ी ने डांस से शादी में बढ़ाई और भी गर्मी

Boy danced with female dancer

गर्मी तो जबरदस्त है लेकिन इस गर्मी के मौसम में भी शादी का सीजन चल ही रहा है। ऐसे में शादियों से जुड़े डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाए हुए है। जो अपने डांस के द्वारा गर्मी बढ़ा दे रहे है। वैसे देखा जाए तो सोशल मीडिया पर डांस के वीडियो ऐसे जबरदस्त होते ही है। जिन्हें देखकर माहौल काफी गर्म हो जाता है। ऐसा वीडियो हम आपके लिए लाए हैं जिसमें ननद भाभी की जोड़ी बैंड बाजे पर धमाल मचा रही है।

गांव में बैंड बाजे पर ननद भाभी की जोड़ी का डांस :

वायरल वीडियो में आप देख सकते है। नेवी ब्लू कलर का साड़ी पहने हुए भाभी जी डांस कर रही है। जिनका लंबा सा घूंघट उनके चेहरे को छिपाए है, तो वहीं उनकी ननद रेड कलर का साड़ी पहने हुए ठुमके लगा रही है। ननद भाभी बैंड बाजे पर जमकर कूद-कूद कर डांस कर रही है, तो वही भाभी के डांस स्टेप को देखते हुए, ऐसा झटका लगता है कि वह भी उन्हें टक्कर देते हुए जोरदार अदाओं को दिखाकर जबरदस्त ठुमके लगा रही है।

जोड़ी का धमाकेदार डांस वहां पहुंचे रिश्तेदार मेहमानों का तो मनोरंजन कर ही रहे है। जिसे देख कर लोग खूब मजे ले रहे है तो सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो छा गया है।

देखिए वायरल वीडियो :

ननद भाभी के ठुमकों का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें भाभी का जोरदार अंदाज देखने को मिला तो ननद भी अपने भाभी को टक्कर देते हुए, अपने धमाकेदार डांस से धमाल मचाई हुई है।

नजर भाभी की इस जोड़ी ने गांव में अपनी ठुमकों और अपने डांस के द्वारा लोगों का हाल बुरा किया हुआ है, तो यहां सोशल मीडिया पर भी लोग इनके डांस वीडियो को बार बार देखे जा रहे है। जिसे यूट्यूब चैनल dance DK ki Vibha पर शेयर किया गया है। वीडियो को 5.3M व्यूज आई है और 4.3k लाइक आ चुके है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top