चाची के देसी ठुमकों ने हिलाया आगरा

Aunt's desi dance shook Agra

शॉर्ट वीडियो और रील्स के इस समय में लोग सोशल मीडिया से ज्यादा जोड़ चुके है। कुछ तो ऐसे बेहतरीन लोग है, जो अपने हुनर का कमाल दिखाकर अपने शार्ट वीडियो और रील के जरिए, लोगों के दिलों में अपने लिए खास जगह बना ले रहे है। वैसे इन्हें डांस भी खूब मशहूर है। जिनके वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलता है।

ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें एक चाची जी ने बैंड बाजे पर ऐसा देसी अंदाज में डांस किया कि लोग उनके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है।

बैंड बाजे पर चाची ने किया देसी डांस :

सोशल मीडिया पर वायरल होने वीडियो में आप देख सकते हैं, गांव में एक घर में शादी है। जहां घर के बाहर बैंड बाजे बज रहे हैं। बैंड बाजों को बजाने वालों के बीच में लाल रंग की साड़ी पहने हुए एक चाची अपने देसी ठुमको का जलवा बिखेर रही है। चाची जी का अंदाज काफी कमाल का है। देसी ठुमको के साथ जब वह घूम घूम कर अपनी डांस के साथ अपने जलवे और एक्सप्रेशन दिखाती है, तो लोग को उनके डांस को एंजॉय करने लगते है।

चाची के डांस को देखने के लिए एक, दो करते हुए वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई है। लोग शादी के कामों को कुछ देर के लिए रोक कर चाची के देसी ठुमको़ का मजा ले रहे है। चाची भी बिना शर्माएं अपने डांस और अपने जलवों का नशा बिखेर दे रही है। जिसमें लोग मदहोश हो गए है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर चाची का है यह देसी अंदाज में डांस छा गया है। जिसका बेहतरीन डांस लोगों को पसंद आ रहा है। उनके डांस और उनके ठुमको के साथ उनका जलवा देखकर लोग उनके डांस की तारीफ कर रहे है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर
Mani Miraj Yadav MP 17 आपके अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे 16 हजार से अधिक लोगों ने देखा है और वीडियो देखने के बाद चाची के देसी ठुमकों की तारीफ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top