भोजपुरी गाने पर हरियाणवी डांसर का धमाकेदार डांस वीडियो वायरल

Bangla dance of Haryanvi dancer

कुछ हरियाणवी गाने ऐसे जबरदस्त होते है, जिनका जलवा कम होने का नाम ही नहीं लेता है। सोशल मीडिया पर भी यह गाने ट्रेंड में रहते है। जिन पर लोग डांस के वीडियो बनाते हैं और शेयर करते है। एक ऐसा ही गाना है “पांडे जी का बेटा हूं चुम्मा चिपक कर लेता हूं” जिस पर डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों देखने को मिले है।लेकिन अभी भी इसका जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी गाने पर हरियाणा की डांसर का एक डांस वीडियो वायरल हुआ जो दिल जीत रहा है।

भोजपुरी गाने पर हरियाणवी डांसर का जलवा :

वैसे देखा जाए तो हरियाणवी डांसर ज्यादातर हरियाणवी गाने या बॉलीवुड गानों पर अपने जलवे बिखेरती है। लेकिन इस बार कोमल चौधरी ने भोजपुरी गाने पर जलवा बिखेरा है। भोजपुरी का मशहूर गाना “पांडे जी का बेटा हूं चुम्मा चिपक कर लेता हूं” पर थिरकते हुए नजर आ रही है। काले सूट में कोमल अपनी कातिलाना अदाओं को दिखाते हुए जब स्टेज पर ठुमके लगाती हैं तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कोमल दिलों को धड़काने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। स्टेज से उतरकर भी वह अपने चाहने वालों के दिलों पर छुरियां चला दे रही है। जिनके डांस और जिनकी एनर्जी को देखकर लोग मदहोश हो जा रहे है और तालियां बजाते हुए खूब शोर मचाने लग रहे है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो :

सोशल मीडिया पर कोमल का यह डांस वीडियो तेजी से छाया हुआ है। जिसमें उनके कातिलाना अंदाज ने बवाल मचा दिया है। वहां देखने वाले तो बेहाल है, सोशल मीडिया पर भी लोगों का हाल बुरा हुआ है और लोग उनके वीडियो को बार बार देखे जा रहे है। जिसे यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर शेयर किया गया है। लोगों की प्रतिक्रियाएं जमकर इस वीडियो पर आ रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top