परफ्यूम लगाकर गाने पर कोमल रंगीली का जबरदस्त रंगीला डांस वीडियो वायरल

Komal Rangili's amazing Rangila dance

सपना चौधरी के नक्शे कदम पर हरियाणा की कई बेहतरीन डांसर चल रही है। जो अपने डांस के जरिए यूजर्स का दिल जीत रहती है और देश भर में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही है। इन्हीं डांसरों में कोमल रंगीली भी ऐसा ही एक जबरदस्त नाम है, जिनका जलवा अक्सर सोशल मीडिया पर छाया रहता है। जो अपने हुस्न के साथ अपने हॉटनेस और अपने से*क्सी डांस का तड़का लगाई रहती है। एक बार फिर वह सोशल मीडिया पर परफ्यूम की तरह फैल चुकी है।

हरियाणवी गाने पर कोमल रंगीली का हरियाणवी अंदाज में डांस :

वायरल हो रहा है वीडियो में आप कोमल रंगीली को काले रंग के घाघरा चोली में स्टेज पर देखेंगे। सिर पर पल्ला लिए हुए कोमल रंगीली का यह अंदाज इतना, जबरदस्त रहा कि माहौल गरमा गया है। रात के समय में किया गया यह डांस, कोमल रंगीली के लटके झटके और ठुमको के साथ उनकी अदाओं ने बेसब्री इस कदर बढ़ाई है कि लोग खुली आंखों बस उन्हीं पर नजर बनाएं हुए है।

“काली चुन्नी में परफ्यूम लगाकर” गाने हरियाणवी गाने पर इनका जबरदस्त अंदाज देखने को मिला। काले लहंगे में वैसे भी यह ऐसी कातिलाना लग रही है, जिन्हें देखकर दिल की धड़कन बढ़ जा रही है और दिल इन्हीं को बस देखने के लिए बेताब रह रहा है।

सोशल मीडिया पर भी इनका यह परफ्यूम लगाकर गाने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें लोग खूब थिरक भी रहे है तो वहीं इस स्टेज पर ऐसा जलवा बिखेरी कि लोग मदहोश हो गए। इस डांस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया जा रहा है। जिसे 14 हजार से ज्यादा लोगों ने देखने के बाद इनसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top