बैंड बाजे पर लड़के के साथ लड़कियों ने किया कमरतोड़ डांस, वीडियो देख जमीं सांसें

Girls did back breaking dance

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां लड़के हो या लड़कियां अपने हुस्न के साथ अपने डांस का जलवा जरूर दिखाते है। जिनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर छा जाते है। यह डांस वीडियो कम वक्त में अच्छा मनोरंजन देते है। इसी वजह से इनका धमाल ज्यादा रहता है और लोग इसे देखना पसंद करते है। इन्हीं डांस वीडियो में लड़कियों का डांस वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से तहलका मचाए हुए है। जिसमें लड़कियों का बेहतरीन डांस देखने को मिला।

ढोल पर लड़के लड़कियों ने मिलकर मचाया धमाल :

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में आप देख सकते है। पिंक कलर का पैंट और टीशर्ट पहने हुए एक लड़की और पिंक कलर का ही सूट पहने हुए दूसरी लड़की ढोल की थाप पर जबर्दस्त अंदाज में डांस कर रही है। उनके साथ डांस के दौरान आप दे सकते हैं जींस और टीशर्ट पहने हुए एक लड़का भी खूब ठुमके लगा कर, अदाएं दिखाने की कोशिश कर रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे ढोल नगाड़ों की धुन पर दोनों लड़कियां और वह लड़का जम कर डांस स्टेप करने के साथ कमाल के एक्सप्रेशन के साथ खूब धमाल मचा रहे है। झुमकार डांस किया गया जो लोगों को पसंद आ रहा है। वहां मौजूद मेहमान रिश्तेदार भी इनके डांस को देखकर खूब इंजॉय कर रहे है। तीनों का एनर्जी लेवल था जिससे लोग पसंद करने लगे।

सोशल मीडिया पर हुआ असर :

सोशल मीडिया पर भी इनके डांस वीडियो का असर तेजी से होने लगा है और लोग इनके डांस को जमकर देख रहे है। दरअसल तीनों का अंदाज ही काफी कमाल का था। एक्सप्रेशन और अदाएं ऐसी थी कि लोगों का ध्यान खींचा चला जा रहा था। जिसकी वजह से लोग यह वीडियो को देखें और पसंद कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब प्लेटफार्म पर अपलोड किया गया है। जिसे 3.4 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 4.5 हजार से ज्यादा लाइक आ चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top