सांप के साथ खिलवाड़ करना शख्स पर पड़ गया भारी

messing with snakes

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां इंसान ही नहीं जानवर भी अपने फन के लिए मशहूर रहते है। इन जानवरों में जहरीले और फन फैलाए सांप से जुड़े वीडियो अक्सर देखने को मिल जाते है। यह जिनका नाम सुनकर ही रियल लाइफ में शरीर में कंपन हो जाए और अगर सामने देख लिया जाए तो हालत खराब हो जाए।

इनका वीडियो सोशल मीडिया पर लोग देखकर हैरान भी होते है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सांप के ऐसी भयानक रूप को देखा गया जो रोंगटे खड़े कर दे रहा है।

सोशल मीडिया पर अक्सर सांपों की रेस्क्यू के वीडियो देखने को मिलते ही है। ऐसा ही एक रेस्क्यू का वीडियो देखने को मिला, जहां सांप को घर में देखा गया और देखने के बाद उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया जाता है। समय पर पहुंचे और घर में उससे आपको ढूंढते हैं और काफी मशक्कत के बाद उस शाम तक पहुंच पाते है, जिसे रेस्क्यू के दौरान सांप का बेहद ही आक्रामक रुप देखने को मिला।

आप देख सकते है सांप को रेस्क्यू करने के बाद, जैसे ही स्नेक कैचर उसे बाहर लाने के लिए पकड़ते है। सांप फन फैलाए फूंफकार मारने लगता है। हालांकि इसने कैसे बहादुरी के साथ खुद को पूरी तरह सुरक्षित रखते हुए, बाहर लेकर आते है। जैसे ही उस सांप को छोड़ते है। वह सांप उन्हीं के पैर को जकड़ लेता है।

सांप का यह अंदाज देखकर गांव वालों की तो हालत खराब हो गई। स्नेक कैचर उस सांप से अपने आप को आजाद करवाते है और उसे एक बैग में पैक कर लेते हैं। ताकि उसे उसके वातानुकूलित स्थान पर ले जाकर छोड़ा जा सके। यह वीडियो यूट्यूब प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है। जिसे 3.7 मिलियन लोगों ने देखा है और 29 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top