दुल्हन का लिबास पहनकर लड़कियां पहुंची पेट्रोल पंप, कार में खुद ही डालने लगी तेल, वायरल हो रहा वीडियो

कब ऐसा कौन सा वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद आ जाए इसका अंदाजा हर कोई नहीं लगा सकता है। सोशल मीडिया पर आए दिन वीडियो तो शेयर होते ही रहते हैं। लेकिन कुछ भी जो इतने ज्यादा लोगों को पसंद आ जाते हैं कि उसका क्रेजी बन जाता है और लोग उसे बार-बार देखना पसंद करते हैं।

शादी प्यार की बात की जाए तो शादी में से जुड़ा वीडियो आए दिन शेयर किया जाता है और लोग शादी के फनी वीडियो देखना भी खूब पसंद करते हैं। नेट पर इनकी चर्चाएं भी खूब हुआ करती हैं । हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि खूबसूरत लड़कियां शादी के लिए तैयार होकर पेट्रोल पंप पर कार में पेट्रोल डलवाने आ जाती हैं।

शादी ब्याह में जहां लड़कियां ट्रेडिशनल ड्रेस पहन कर भारी-भरकम मेकअप आर्ट सात सिंगार करी रहती हैं। ऐसे में दो लड़कियां एक ट्रेडिशनल लुक लिए हुए भारी भरकम लहंगे और चेहरे के साथ मेकअप में तैयार होकर पेट्रोल पंप पर नजर आती हैं। हालांकि पता नहीं है कि लड़की दुल्हन है या फिर दुल्हन के सहेलु। लेकिन हां दोनों इतने अच्छे तरीके से तैयार हो गई है कि यह तो क्लियर है कि दोनों शादी में शामिल होने आए हैं और वह इस ड्रेस में पेट्रोल पंप गाड़ी में तेल गाने आती हैं और खुद ही पेट्रोल पंप पर गाड़ी में तेल डाल रहे हैं।

ट्रेडिशनल लुक में लड़की को पेट्रोल पंप पर पेट्रोल डालते हुए देखकर लोग हैरान भी हैं और कुछ लोगों ने इससे मॉडल भी कहा है, क्योंकि लोग फोटोशूट करवाने के लिए कहीं भी जाते हैं। ऐसे अंदाज़ और पूछ देते हैं कि लोग उन्हें पसंद करें। वैसे भी दुल्हन के बैठक में कोई भी खुद तेल नहीं डालता है।

लड़कियों का यह अंदाज सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। लोग वीडियो पर जोरदार कमेंट भी करें। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा इन दोनों लड़कियों को सही नौकरी मिल गई है तो दूसरे ही उसे निकाल इन लड़कियों ने यह सिर्फ फेमस होने के लिए किया है।

एक ने तो यहां तक कह दिया कि पेट्रोल पंप तुम्हारे पिताजी का है क्या इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर khushii22sa नाम के काम से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा गया है कि वायरल हो रहे इस वीडियो की खबर लिखे जाने तक 18 लाख से ज्यादा वयूज मिल चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top