सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी लड़की का कपड़े धोते समय वीडियो हुआ वायरल, उसकी प्यारी सी मुस्कान पर फिदा हुए लोग

Video of Pakistani girl washing clothes went viral

सोशल मीडिया पर देश नहीं विदेशों से भी वीडियो खूब वायरल हुआ करते हैं। कुछ साल पहले पाकिस्तान के इस्लामाबाद में चाय बेचने वाली एक लड़की का खूबसूरत सा वीडियो वायरल हुआ था। वह लड़की काफी खूबसूरत थी और उसकी आंखें नीली और प्यारी सी स्माइल दुनिया भर के लोगों को अपना दीवाना बना ली थी।

वैसा ही लगभग एक वीडियो इस समय वायरल हो रहा है। जिससे पाकिस्तान का बताया जा रहा है। वायरल हो रे वीडियो में लड़की की क्यूट सी स्माइल सब को खूब पसंद आ रही है और लोग तारीफ करते हुए हैं नहीं थक रहे हैं।

इस वीडियो में नीले रंग का सलवार सूट पहने और काले रंग का दुपट्टा ओढ़े एक लड़की बाहर कहीं कपड़े धो रही है। जो किसी पर की तरह दिखाई दे रहा है। वीडियो में आप देखेंगे कि लड़की सिर नीचे करके कपड़े धो रही है और नजर ऊपर जब उठाती है तो देखती है कोई उसका वीडियो बना रहा है।

जिसके बाद वह मुस्कुरा देती है। उसकी एक प्यारी सी मुस्कुराहट पर ही लोग फिदा हो गए हैं और वीडियो पर लोग लड़की की खूबसूरती की खूब तारीफ कर रहे हैं। और उस लड़की का हल्का सा नजर क्या उठाना लोगों ने नजरों की तारीफ कर डाली और इस वीडियो को इंस्टाग्राम के ekiya5 नाम के आईडी से शेयर किया गया है।

इन वीडियो पर 10 लाख से ज्यादा भेज आ चुके हैं तो वह 43000 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वीडियो में दिख रही है लड़की की पहचान 15 वर्षीय आमीना रियाज के रूप में हुआ है। जो पाकिस्तान के सिंध प्रांत में रहती है और इनका परिवार खानाबदोश परिवार में आता है। इसके पहले भी अंकित का वीडियो वायरल हो चुके हैं। उनके प्यारी सी स्माइल है इन्हें तारीफ पाने का श्रेय देते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @ekiya5

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top