पत्नी ने पति के मांगों से तंग आकर तकिए से मुंह दबाने पहुंचता है लेकिन उसका काम उसी पर भारी पड़ जाता और फिर जो हुआ

पति पत्नी का रिश्ता बेहद खूबसूरत होता है और यह रिश्ता केवल विश्वास पर टिका होता है। जीवन साथी एक दूसरे पर अगर विश्वास कर रहे हैं, तो जीवन में मुश्किलों का सामना बड़े ही आसानी से कर लेते हैं।सोशल मीडिया पर पति-पत्नी के मस्ती के वीडियो आप अक्सर देखा करते होंगे पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो काफी मजेदार है।

इसमें एक शख्स अपनी सो रही पत्नी का तकिए से गला दबाने गया था। लेकिन गलती से वह पत्नी के पैर दबा दिए। इसके बाद जो घटना हुई आप सोच भी नहीं सकते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। लोग बार-बार देख कर इसे खूब मजे उठाकर ठहाके लगा कर हंस रहे हैं।

दरअसल वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स की पत्नी चादर ओढ़ कर सो रही है और पति हाथ में तकिया लिए हुए आता है। वह अपनी पत्नी को मागों से छुटकारा चाहता है। इसीलिए बस सीधे उसके मुंह की तरफ जाता है और तकिया उसके मुंह पर रखकर तेजी से दबा देता है।

इस वीडियो में मजा तो तब आता है जब पति हड़बड़ाहट एक छोटी सी गलती कर देता है। दरअसल पति पत्नी का गला दबाने की कोशिश कर रहा होता है। तब पत्नी जग जाती है और हैरान हो जाती है। इसके बाद पति से पूछती है यह क्या कर रहे हो? इस पर पति काफी डर जाता है।

पत्नी चिल्लाकर जब पूछती है कि क्या कर रहे हो तब पति कहता हैकि तुम थक गई थी ना इसलिए आपके पैर दबा रहा हूं। इसके बाद पत्नी पति को और तेजी से डाटते हुए कहती है जोर से दबावों।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के realsportsarena नाम के पैसे शेयर किया गया है। अभी तक इस पर लाखों लाइक्स और कमेंट भी खूब मजेदार रहा है। आप भी अपने कमेंट शेयर करें।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Realsportsarena (@realsportsarena)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top