वायरल हो रहा है वीडियो: बंदरों के दो गुटों में हुआ जमकर लड़ाई, दोनों गुटों में हार मानने को कोई नहीं है तैयार

आपको अगर नए वीडियो देखने हैं, वह भी मजेदार तो सोशल मीडिया आपका बड़ा अच्छा सहारा है। इस पर बिना खर्च किए बिना दिमाग लगाया आपको ऐसे मजेदार वीडियो मिलेंगे। जिन्हें देखने के बाद आपका दिल तो खुश होगा, ही आप भी सोच में पड़ेंगे कि आखिर यह वीडियो आते कहां से हैं।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो तो इतने कमाल के होते हैं कि लोग देख कर ही खुश हो जाते हैं। ऐसे जानवरों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहता है। बंदरों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूबसूरत है। वह इतना उछल कूद जाते हैं कि दिन भर लोग इनसे परेशान ही रहते हैं।

बंदर अपने ही मस्ती में रहते हैं सोशल मीडिया पर बंदरों की लड़ाई का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देख कर आप भी हैरान होंगे तो कोर्ट आपस में लड़ाई करते दिखेंगे वीडियो में आपको वीडियो में आप देख पाएंगे कि सारे बंदर दो अलग-अलग ग्रुप में बैठे हुए हैं और दोनों गुट में जमकर लात घुसा भी चल रहे हैं।

ऐसा लग रहा है जैसे तो सेनाएं आपस में राज्यों के लिए लड़ रहेँँ हैं।वीडियो देखकर लोग हैरान भी हैं और मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं वायरल वीडियो को ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को @animal-world नमक पेज पर देख सकते हैं।

बंदरों के दो गुटों में अनबन क्या हो गई दोनों का आपसी लड़ाई हो गया 15 सेकंड के इस वीडियो गोलू को पसंद कर रहे हैं और यह सोशल मीडिया पर एक का चर्चा का विषय बन गया है। दोनों ग्रूप पीछे हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। बंदरों ने अपने बच्चों को भी पकड़ा हुआ है।

इस वीडियो पर लोगों के मजेदार रिएक्शन भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कोई भी टीम हार नहीं मानने वाली है तो दूसरे लिखा इंसान तो इंसान बंदर भी कम नहीं होते हैं तो एक यूजर ने कहा क्या शानदार लड़ाई हो रही है। मैंने तो आज से पहले ऐसा वीडियो कभी नहीं देखा है ।आपको कैसा लगा यह वीडियो अपने कमेंट शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top