अफ्रीकी भाई बहन ने की जबरदस्त लिप्सिंग और डांसिंग, कुसु कुसु गाने का बेस्ट वर्जन

Best version of kusu kusu song

एक्टर डांसर नोरा फतेही अपनी बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में उनके बेली डांस लोगों को खूब पसंद आते हैं। उनके वीडियो जैसे ही रिलीज होते हैं गाने लोगों के जुबान पर रट जाते हैं और उनके धमाकेदार डांस भी लोग फॉलो करने लगते हैं।

हाल ही में उनका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। कुसु कुसु गाना और उसका डांस इस समय खूब वायरल हो रहा है। यह सब हाल ही में रिलीज हुआ है और इसकी सबसे अच्छी खासियत है कि इस गाने पर हाल ही में सोशल मीडिया पर स्टार बने अफ्रीकन भाई बहन ने जबरदस्त लिप्सिंग कर सोशल मीडिया पर अपना धूम जमा रहे हैं।

तंजानिया के रहने वाले अफ्रीकन भाई-बहन सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं और इसका कारण है दोनों की मजेदार लिप्सिंग उन्होंने नोरा फतेही के कुसु कुसु गाने पर शानदार लिप्सिंग करते हुए जबरदस्त डांस भी किया है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि दोनों ने पारंपरिक ड्रेस और आभूषण पहनकर खड़े हैं।बहन आगे खड़े होकर लिप्सिंग कर रही और पीछे उसका भाई अनोखे अंदाज से डांस कर रहा है और उनके डांस लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं।

दोनों भाई बहन की लिप्सिंग को देखने के बाद आपको यह समझ नहीं आएगा कि नहीं हिंदी नहीं आती है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर kili-paul नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 1 लाख से अधिक बेहोश आ चुके हैं, तो 5000 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इस पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं। जिसमें एक यूजर ने लिखा कुसु कुसु का बेस्ट वर्जन वह लड़की बहुत सुंदर है और उस लड़के का डांस मूव बस कमाल का है आप दोनों सुपर है।

कुसु कुसु गाने को आवाज देने वाली जारा खान ने भी इस वीडियो को पसंद किया है। उन्होंने कमेंट में लिखा आप लोगों को मेरे गाने पर डांस करते हुए देख अच्छा लगा आप दोनों कमाल के हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top