सरकारी दफ्तर से फाइल लेकर भागी बकरी पीछे पीछे दौड़े सरकारी कर्मचारी

got

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म है। जहां पर आपको वीडियो को भरमार मिलेंगे और यह वीडियो एक ही तरह के नहीं होते अलग-अलग तरह के होते हैं। कुछ वीडियो तो ऐसे ही मजेदार होते हैं कि नहीं आपने कभी सोचा भी ना हो मन की बात की जाए, तो यह वीडियो कभी-कभी इतनी मजेदार होते हैं कि दिल खुश हो जाता है। यही देखने के बाद और इन्हें बार-बार देखने का मन करता है।

ऐसा ही एक वीडियो इसका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।इसे देखने के बाद आप अपनी हंसी तो नहीं रोक पाएंगे और यह आपको सोचे तो फिर मजबूर करेगा कि लोग लापरवाही किस हद तक करते हैं। इस वीडियो में आप इस बकरी को देखेंगे जिस ने एक सरकारी दफ्तर की कर्मचारियों की वाट लगा डाली है।

उत्तर प्रदेश के कानपुर शहर का वीडियो बताया जा रहा है। यह किसी सरकारी दफ्तर का यह मामला है। जहां एक बकरी सरकारी दफ्तर में घुस जाती है और वहां एक फाइल मुंह में दबाकर बाहर की ओर भाग जाती है। वीडियो में आप देख पाएंगे कि बकरे ने कैसे एक फाइल को अपने मुंह में दबाकर बाहर भाग कर खड़ी है। दफ्तर का एक कर्मचारी उस फाइल को लेने के लिए भागा। कर्मचारी को देखते ही पकड़े वहां से भागने लगती है।

वीडियो में आप देखेंगे कि बकरी फाइल लेकर भाग रही है और कर्मचारी हुई उसके पीछे पीछे दौड़ रहा है। उस फाइल को लेने के लिए बकरी के पीछे को काफी दूर तक दौड़ा लेकिन बकरी फाइल मुंह से छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही है। बकरी ऐसे फाइल को दवाई हुई है जैसे उसे उस फाइल की जरूरत ही है।

22 सेकेंड के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। सरकारी कर्मचारी बकरी के पीछे पीछे भाग रहा है और लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं। 4 हजार लोगों से ज्यादा लोग इस वीडियो को देखें और लाइक किए हैं इस वीडियो को ट्विटर पर @apnarajeevnigam के नाम की आईडी से शेयर किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया है कानपुर भी तुझ पे है भाई एक बकरी सरकारी कार्यालय से पेपर चबाके भाग रहे और कर्मचारी पीछा कर रहे हैं।

वीडियो को देखने के बाद मजेदार कमेंट्स भी आए। एक यूजर ने लिखा अरब का बकरा है कह रहा है कागज नहीं दिखाऊंगा सरकारी सहायता खाऊंगा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा इसीलिए किसी भी मामले का सरकार को कोई डाटा नहीं मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top