छोटा बच्चा कर रहा बुजुर्ग की हूबहू नकल, वायरल हो रहा वीडियो खूब वाहवाही लूट रहा

young child imitating the old man

सोशल मीडिया पर आए दिनों कुछ न कुछ ऐसी वीडियो या फोटो वायरल होती ही रहती है, जिसे देखने के बाद हमारी हंसी छूट जाती है। कई सारे बच्चों के वीडियो भी इतने मजेदार होते है कि उन्हें बार-बार देखने का मन करता है। वाकई में यह वीडियो हमें काफी इंटरटेन भी करते हैं।

कई सारे बच्चों के ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जो कि हमें हैरान कर देते हैं क्योंकि बच्चों के अंदर टैलेंट होना कोई आम बात नहीं है। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जहां एक छोटा बच्चा एक बुजुर्ग की नकल करते हुए देखा गया है।

7 सेकंड के वायरल हो रहे इस वीडियो में एक छोटा बच्चा बुजुर्ग की नकल कर रहा है। वह जैसे चलते हैं छोटा बच्चा भी उनकी नकल करके वैसे ही चलने लगता है। इस वीडियो को देखने के बाद उस बच्चे ने सभी लोगों का दिल जीत लिया है। वीडियो को एक आईपीएस अधिकारी सुशांत नंदा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है और उन्होंने कैप्शन में लिखा है- आजकल के बच्चे!

वीडियो को अपलोड होने के बाद काफी ज्यादा लोगों ने देखा है। कई सारे लोग इस वीडियो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं। लोगों को यह इतना ज्यादा पसंद आया है कि और कई सारे सोशल मीडिया हैंडल्स पर यह इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। वायरल हो रहे इस बच्चे ने काफी वाहवाही बटोर ली है‌।

कई सारे लोगों ने इस पर कमेंट भी किया है। जिनमें से एक ने यह लिखा है कि मेरा पोता भी इसी तरह मेरी नकल करता है। कई लोगों ने यह भी बोला कि बच्चे बचपन से ही टैलेंटेड होते हैं और कई लोगों ने एक बच्चे की काफी प्रशंसा भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top