रितिक रोशन दिखे कोल्ड ड्रिंक के एक नए ऐड में, फैंस हुए नाराज कमेंट के जरिए जहीर की अपनी नाराजगी

Hrithik Roshan was seen in a new ad for cold drinks

सोशल मीडिया पर जरूरी नहीं है कि वायरल चीजें लोगों को पसंद ही आए। उसमें से कुछ देखने में बेहद ही मजेदार होते हैं तो कुछ ऐसे भी होते हैं। जिसे देखकर लोग काफी भड़क जाते हैं आपने टीवी पर भी अलग-अलग कंपनियों के कोल्ड ड्रिंक के ऐड तो देखे ही हैं। जो आपके पसंदीदा एक्टर एक्ट्रेस करते हैं तो आप उसे प्रभावित होते हैं ।

लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जिन्हें अपने हीरो का ऐसा करना बिल्कुल भी पसंद नहीं आता। कभी-कभी कुछ ऐसे भी ऐड देखने को मिलते हैं, जो लोगों को पसंद नहीं आते हैं। लेकिन उन्हें में से कुछ ऐसी कंपनियां हैं जिनके ऐड काफी चर्चा में रहते हैं। आज हम भी ऐड की बात कर रहे हैं। जिसे देखने के बाद लोग काफी बौखलाए हुए हैं और तरह-तरह के मजेदार एक्शन भी दे रहे हैं।

यह ऐड माउंटेन ड्यू का है। जिससे 2003 में अमेरिकी कंपनी पेप्सिको ने अपने सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड के तौर पर भारत में लांच किया था। इसका ऐड रितिक रोशन कर रहे थे। वायरल हो रहे वीडियो में भी वही देख रहे हैं। रितिक रोशन माउंटेन ड्यू पीकर अपने अंदर के डर को खत्म कर देते हैं और दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा के टॉप फ्लोर से एक स्लाइडिंग पोल पर बाइक चलाते हुए और थोड़े बहुत परेशानियों का सामना करते हुए आराम से नीचे आ रहे हैं।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर विराल भयानी नाम की आईडी से शेयर किया गया है और लिखा है, बुर्ज खलीफा की चोटी पर माउंटेन ड्यू के नए एडमिन रितिक रोशन का दमदार स्टंट आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो पर व्यूज भी खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया- हद है यार एक सलमान कम था, जो यह भी ज्वाइन हो गया वह, तो दूसरे ने लिखा है ‘यह बहुत ज्यादा हो गया’ ‘आजकल के दर्शक बेवकूफ नहीं है जो कुछ भी चलेगा’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक अन्य यूजर ने मजे लेते हुए कमेंट किया है। वह सब तो ठीक है पर यह फ्लाईओवर बनाया किसने? तो इसी पर दूसरे यूजर ने लिख दिया वाह! क्या कार्टून मूवी है। इतने पर ही लोग नहीं माने तो एक ने लिख दिया लपेटा भाई लपेटा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top