मीडिया ट्रोलर्स ने नहीं छोड़ा, आईएएस अधिकारी के वीडियो को किया जमकर ट्रोल

IAS officer's video trolled fiercely

हम सभी लोग लॉकडाउन के उस दिन को याद करते हैं तो उस समय जब घर का हर सदस्य शेफ बना हुआ था। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक ऐसे शख्स जाए हैं, जो आईएएस हैं। उन्होंने कुछ ऐसा शेयर कर दिया, जिसे देखकर लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है। यूपी कैंडर के भारतीय प्रशासनिक सेवा आईएएस राजशेखर ने हाल ही में खाना पकाने का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

लेकिन चील की आंखों जैसी नजर वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने यह नोटिस किया कि तस्वीर में कुछ सही नहीं है। आईएएस अधिकारी पोहा बनाते हुए वीडियो में देखे जा सकते हैं। फोटो में वह सूट बूट पहने दिख रहे हैं। हाथ में लकड़ी का पैक्चुला पकड़े हुए हैं। लेकिन कढ़ाई के नीचे वर्नल जल नहीं रहा था। गैस नहीं चलने की वजह से राजशेखर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए।

2004 बैच के आईएएस अफसर और मौजूदा समय में कानपुर के कमिश्नर राजशेखर ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की। ट्रोलर्स ने उन्हें दो बातों के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। पहला वह सूट पहनकर नाश्ता बना रहे हैं और दूसरा बिना गैस जलाए पोहा बना रहे हैं। आखिर यह कैसे हो सकता है?

उनके ट्विटर पर कमेंट्स भी खूब आए हैं। लेकिन शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- साथ ही रसोई गैस को इतना सस्ता बनाने के लिए सरकार को कड़ा संदेश देने के लिए धन्यवाद कि इसके बिना खाना बनाना संभव है चूल्हे की जगह गर्मी में सामूहिक गुस्से से आता है तो एक यूजर ने लिखा अगर गैस को जला दिया तो जल्दी पकते पोहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top