दूल्हा-दुल्हन कर रहे थे रोमांटिक डांस कि बीच में ही कुत्ते ने लूट ली पूरी महफिल

सोशल मीडिया पर आपको ऐसी अनोखी चीजें देखने को मिल जाएगी जो आप की परिकल्पना से भी बाहर है। इंसान हो या जानवर आज सोशल मीडिया पर दोनों ही छाए रहते हैं। ऐसा नहीं है कि जानवरों के वीडियो नहीं वायरल करते हैं वह और ज्यादा ही वायरल होते हैं और उस पर लोग अपने रिएक्शन भी खूब देते हैं।

वैसे भी जानवरों का वीडियो बड़ा ही हंसी मजाक से भरा होता है। इंटरनेट पर दूल्हा दुल्हन के भी वीडियो खूब वायरल होते हैं। शादी ब्याह में दूल्हा-दुल्हन रोमांटिक डांस करते नजर आते हैं। ऐसे में अगर कोई जानवर वहां आकर उनके डांस का फालूदा बना दे, तो कैसा रिएक्शन होगा। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां दूल्हा-दुल्हन रोमांटिक डांस कर रहे है।

दूल्हे ने ब्लैक टुक्सेडो और दुल्हन ने वाइट कलर के शोल्डरलेस गाउन पहने हुए है दोनों रोमांटिक डांस कर रहे होते हैं कि उनके डांस के बीच में उनके कुत्ते की एंट्री होती है और वह कुत्ता ही सारी महफिल लूट लेता है। वैसे भी कपल के डांस के समय चारों तरफ तालियों की गड़गड़ाहट बोल रही थी। लेकिन कुत्ते ने इस तरह से अपनी ग्रैंड एंट्री की सबकी नजर दूल्हा-दुल्हन से हटकर, उस प्यारे से कुत्ते पर चली गईं। सभी कहने लगे कि यह कुत्ता भी शादी को लेकर काफी उत्साहित दिख रहा है।

इस वीडियो को प्रपोजल एंड वेडिंग्स नाम के इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा- माफ करें मैं भी डांस करना चाहता हूं।वायरल वीडियो को 71 लाख से अधिक न्यूज़ मिले हैं और इनके फोटो पर तो ढेरों कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा मुझे तो इस वीडियो में सिर्फ कुत्ता नजर आ रहा है, तो दूसरे ने कहा “बेहद क्यूट”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top