25 साल की दुल्हन और 60 साल के दूल्हे को देख सोशल मीडिया यूजर्स हैरान

25 year old bride and 60 year old groom

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। ऐसे में शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज हजारों वायरल हुआ करते हैं। आप इंटरनेट पर हर रोज हजारों जोड़ियों को बनते हुए देखते हैं सोशल मीडिया माध्यम बन चुकी है। जहां आपको एक से बढ़कर एक शादी के वीडियोज और शादी के फंक्शन देखने को मिल जाएंगे। कुछ तो ऐसे भी वीडियो होते हैं जिन्हें देखकर काफी हैरानी होती है । ऐसा ही एक हैरान परेशान करने वाला शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है और इस हर आने का कारण है बुजुर्ग सर के साथ 25 साल की लड़की का शादी।

25 साल की दुल्हन तो बुजुर्ग बना दूल्हा—

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे 60 साल का दूल्हा मंडप में बैठा है और उसके साथ 25 साल की दुल्हन बैठी है। दूल्हा दुल्हन के उम्र के पीछे इतना ज्यादा फैसला देख हर किसी के होश उड़े हुए हैं और इस जोड़ी को देखकर हर कोई हैरान भी है। सोशल मीडिया यूजर्स को तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि ऐसा भी कुछ हो सकता है। एक बुजुर्ग दूल्हे के गेट अप में बैठा है और वही बगल में दुहन हंसती मुस्कुराती भी दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

वीडियो देखकर यह समझ में आ रहा है कि जयमाला का कार्यक्रम खत्म हुआ है और दूल्हा दुल्हन स्टेज पर बैठे नजर आ रहे हैं। जहां उम्र के इतने फैसले पर दुल्हन को देखकर हर कोई हैरान है।द् वहीं अब दूल्हे की भी सफेद दाढ़ी बाल देखकर सोच में पड़ जाएंगे जब कैमरामैन वीडियो बनाने के लिए दुल्हन की तरह करता है तो शर्म आती है। उम्र से हैरान करने वाले वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट bhutni ke mames फिर से अपलोड किया गया है। जहां अधिकतर यू सर इस वीडियो को देखकर हैरान है। वही सोशल मीडिया पर भी लोग एक से बढ़कर एक कमेंट कर इस शादी की वजह पूछ रहे हैं तो कुछ लोग इस वीडियो को प्रैंक का हिस्सा भी बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top