देसी गाने पर विदेशी बच्चे का क्यूट सा डांस वीडियो देख खो जाएंगे आप

Cute little dance

सोशल मीडिया पर बच्चों से संबंधित एक से बढ़कर एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। क्यूट से बच्चों की हरकतें और उनका काम लोगों को परेशान तो जरूर करता है लेकिन लोगों का मनोरंजन भी खूब करता है। बच्चों का क्यूट सा चेहरा और उनका एक्सप्रेशन इतना अच्छा होता है कि हर कोई मोहित हो जाता है और उनकी दूसरी हरकतें भी अच्छी लगने लगती है।

वैसे तो हर बच्चा बेहद आकर्षित होता है लेकिन कोई बच्चा कुछ ज्यादा ही आकर्षित होता है। उसके हाव-भाव चाल और बोलने का अंदाज सबको पसंद आ जाता है। सोशल मीडिया पर भी बच्चों के वीडियो देखना सबको पसंद आता हैं। वायरल वीडियो सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे बगीचे में फिल्माया गया है। एक स्पीकर रखा गया है वही बगल में छोटा सा बच्चा उसी म्यूजिक स्पीकर पर हाथ रख कर खड़ा है और बच्चे को तो देखकर ही उस पर प्यार आ जा रहा है।

उसकी क्यूट सी हंसी और उसका गोल मटोल चेहरा कातिलाना है। उस बच्चे ने पीले रंग की ड्रेस पहनी है और वाइट शर्ट में स्मार्ट लग रहा है। म्यूजिक सिस्टम में हम हैं कि हमारे जैसा कौन है गाना बज रहा है। आप देखेंगे कि जब बच्चा खड़ा हो जाता है उसके बाद अचानक से स्पीकर बजना शुरू होता है, लेकिन वह बच्चा जरा भी नहीं घबराता है। और नहीं तो पैर रखते हुए हंसते चेहरे से डांस करने लगता है।

जैसा कि सबको पता है छोटे बच्चों का डांस बेहद खूबसूरत होता है क्योंकि उन्हें तो आता नहीं है लेकिन हां पैरों को जमीन पर रखकर हाथों से कोई वस्तु पकड़कर झूमते रहते हैं। उनका यही झूमना लोगों के दिलों में जगह बना लेती है। बच्चे की स्माइल और उसका डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by baby | kids (@babies_town)

वैसे तो बच्चों की हर छोटी-बड़ी हरकतें सबको पसंद आती है, लेकिन बच्चे की स्माइल बेहद ही खूबसूरत होती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर babies town नाम की आईडी से शेयर किया गया है। जिसे 109 हजार लोगों ने पसंद किया है। यही नहीं इस पर यूजर्स कमेंट भी किए हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत प्यारा वीडियो है। वैसे ज्यादातर लोगों सहार्ट की इमोजी ड्रॉप किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top