एयर होस्टेस ने जैकलीन के गाने पर अपने डांस से मचाया तहलका

Air hostess created panic with her dance

स्पाइसजेट की एक एयर होस्टेस काफी पॉपुलर हो चुकी है और इसका कारण बना है। सोशल मीडिया पर उनका एक्टिव रहना। एयर हॉस्टेस अक्सर किसी न किसी गाने पर डांस करके सोशल मीडिया पर अच्छी खासी पहचान बना ली है और उनके फैंस भी काफी हो चुके हैं।

ऐसे में उनके वीडियो पर लोगों को इंतजार रहता है। उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह एक नए गाने पर थिरकते हुए नजर आ रही हैं, उन्होंने बॉलीवुड का पॉपुलर गाना मुझे तो तेरी लत लग गई पर धमाकेदार अंदाज में डांस किया है। उनका यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में उनकी डांस वीडियो को देखने की होड़ मची हुई है। वायरल से सेंशेसन उमा मीनाक्षी का जो स्पाइसजेट की एक एयट्रसेंस है।

एयर होस्टेस का एक नया वीडियो मचा रहा तहलका

सोशल मीडिया पर उमा मीनाक्षी काफी एक्टिव रहती हैं। उनके डांस वीडियो को देखने की गजब की व्यूज में बनी रहती है। इस बार उन्होंने रेस 2 फिल्म के पॉपुलर गाने मुझे तो तेरी लत लग गई। जिसमें जैकलिन फर्नांडीस ने डांस किया है। इस वीडियो में उमा मीनाक्षी ने डांस किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि उमा मीनाक्षी ने अपनी हॉस्टेस की ड्रेस बनी है और अपना पहचान पत्र भी पहना हुआ है।

गाने की धुन पर वह डांस करती हुई नजर आ रही हैं और उनके बैकग्राउंड में गाना बज रहा है। वह एक हवाई अड्डे के क्षेत्र में डांस कर रही हैं। गाने के हुक स्टेप को वह फॉलो करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को केबिन क्रु मेंबर्स में से एक ने रिकॉर्ड किया है।

वीडियो हो रहा वायरल—

 

View this post on Instagram

 

A post shared by UMA MEENAKSHI (@yamtha.uma)

इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कई हैशटैक के साथ साथ कैप्शन में लिखा–‘मुझे तो तेरी लत लग गई’ इस वीडियो को 6200 से भी ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इस पर कमेंट तो खूब आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है हाय! इतनी खूबसूरत राजकुमारी, तो दूसरे इंजन ने लिखा गजब का डांस इसके अलावा हॉर्ट और फायर की इमोजी भी ड्रांप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top