बच्ची का डांस और कॉमेडी सेंस लोगों को हंसने पर किया मजबूर

Girl's dance and comedy sense

सोशल मीडिया एक ऐसा बेहतरीन माध्यम है, जो आपको हंसाने गुदगुदाने का बेहद खूबसूरती से काम करता है। कम समय में आपको इतना मनोरंजन दे देता है कि आपका हंसते हंसते पेट फूल जाता है। यह वह माध्यम हो चुका है जो कॉमेडी के साथ आपको डांस से भी अवगत करवाता है। सोशल मीडिया पर डांस से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें डांस के साथ साथ इतना मनोरंजन है कि आप हंसते हंसते पेट पकड़ लेंगे। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को फेसबुक पर पोस्ट किया गया है।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि टीवी का कोई डांस शो चल रहा है जिसमें जज के तौर पर मोनी राय, सोनाली बेंद्रे, रेमो डिसूजा नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख पाएंगे कि इस शो में फैमिली स्पेशल डांस हो रहा है। जिसमें रेमो डिसूजा की वाइफ भी बगल में बैठी हुई नजर आ रही हैं। इस डांस शो में एक छोटे से बच्चे ने रेमो डिसूजा बनकर इतना बेहतरीन डांस किया है कि इस डांस को देखने के बाद डांस का मजा तो आप लेंगे ही लेकिन बच्चे की कॉमेडी से देखकर हंसी ही नहीं कंट्रोल हो रही है।

खुद रेमो का हंसते-हंसते बुरा हाल है और उनकी आंखों में आंसू आ गए हैं। वही बगल में बैठी उनकी वाइफ की भी एक्टिंग के साथ डांस हो रही है। जिसे देखकर वह चौक जाती हैं और डांस को एंजॉय करते हुए खूब मजे ले रही हैं। इस डांस वीडियो में आप देखेंगे कि एक छोटी सी बच्ची जिन्होंने रेमो का लुक लिया है। वह रेमो की एक्टिंग करते हुए गजब का डांस कर रही हैं उनके डांस परफॉर्म के अलावा उनकी एक्टिंग सेंस और टाइम इतनी बेहतरीन है कि हर कोई उनके डांस वीडियो को एक बार नहीं कई बार देखना पसंद करेगा।

इस मजेदार से डांस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया गया है।जिस पर प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही हैं। एक यूजर ने लिखा है रेमो सर की तो हालत ही खराब हो गई तो दूसरे यूजर ने लिखा बच्ची ने रेमो सर का जिस तरह से नकल किया है उसे देखकर तो लग रहा है रेमो सर इस बच्ची से काफी डर जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top