टीचर पर बच्चे को आया गुस्सा, गुस्से में कहीं इतनी बड़ी बात, टीचर के उड़े होश

The child got angry on the teacher

बच्चे नटखट और शैतान होते हैं उनकी हल्की-फुल्की शैतानियां तो लोगों को खूब हंसाते हैं, लेकिन कभी-कभी उनकी शरारती इतनी ज्यादा हो जाती हैं कि गुस्सा आ जाता है। फिर चाहे मां-बाप हो या फिर स्कूल में टीचर डांट तो जरूर देते हैं और कभी-कभी पिटाई भी हो जाती है। बच्चों से जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया पर एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हम और आप हंस पड़ेगे, लेकिन वीडियो में आप देखेंगे बच्चे को बिल्कुल भी हंसी नहीं आ रही है। गुस्से से लाल होता और टीचर पर गुस्सा होते हुए बार बार उनसे लड़ता जा रहा है। रोते हुए बच्चे का टीचर पर निकला गुस्सा तो यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ। वैसे तो इस वीडियो को देखकर हंसी तो बिल्कुल भी नहीं रुकेगी ।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे क्लास में एक बच्चा जो सामने की बेंच पर बैठा नजर आ रहा है और अपनी नोटबुक में कुछ इरेज़ करने में लगा हुआ है। वीडियो में आप देख कर समझ जाएंगे कि वह गुस्से में लाने और कॉपी पर लिखे हुए को इरेज कर रहा है। ऐसी गुस्से में लाल वह कॉपी पर अपनी पूरी सख्ती के साथ इरेज करने में लगा हुआ है। इस पर क्लास में मौजूद टीचर बोलती हैं- फाड़ दोगे क्या?? वह बच्चा गुस्से में दिखता है जबकि दूसरी टीचर उससे फिर पूछती है गुस्सा क्यों आ रहा है? लिखने में गुस्सा आ रहा है। फिर वह अपने जवाब से सभी को चौंका देता और गुस्से में ही जवाब देता है।

बच्चे ने की टीचर से क्यूट सी लड़ाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhutni_ke (@bhutni_ke_memes)

टीचर ने जो सवाल पर सवाल किया तो बच्चे को और भी गुस्सा आया और गुस्से में आप देख सकते हैं वह किस तरह से जवाब देता है। वह बच्चा बोलता है- आपको देखकर आ रहा है गुस्सा और किसी देखकर आ रहा है?? यह सुनकर क्लास के सभी बच्चे हंस पड़ते हैं। बच्चे का जवाब पूरा नहीं हो पाता है तभी टीचर उससे पूछी है उसके गुस्से का कारण क्या है तो लड़का कहता है आ जाता है गुस्सा मैं भी आया था ना??? टीचर भी गुस्सा हो जाती है और कहती है मारूंगी। आपको फिर जिस पर वह बच्चा गाता है । मारो फिर जिस तरह से छोटा लड़का देख कर लेता और मजाकिया बातें करता है। वह देखने में बहुत मजेदार है इस वीडियो को तो आप देखेंगे तो एक बार में दिल ही नहीं भरेगा। इस प्यारे से वीडियो इंस्टाग्राम पर bhutni_ ke_ memes नाम के आईडी से शेयर किया गया है। जिसे देखकर यूजर्स फनी वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में ड्रांप कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top