देवर के साथ नई नवेली दुल्हन को रोमांटिक डांस करते देख, दूल्हे के चेहरे की उड़ी रौनक

Romantic dance of new bride with brother-in-law

किसी के घर में अगर शादी का खुशनुमा माहौल है। शादी के फंक्शन में भीड़भाड़, मौज मस्ती, हंसी मजाक करते रहते हैं। हर कोई शादी के समय को खूब इंजॉय करता है और आपने देखा ही होगा कि शादी के फंक्शन के समय डांस तो बेहद जरूरी हो गया है। जिस तरह से आजकल डांस का फैशन चला है। ऐसे में शादी के हर छोटे-बड़े रस्मों के बीच में आप डांस तो देखेंगे ही देखेंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक नई नवेली दुल्हन ने डांस फ्लोर पर देवर के साथ धमाल मचा दिया।

नई नवेली दुल्हन देवर के साथ किया डांस

शादी के घर में दो ही लोगों की सबसे ज्यादा खुशी देखी जाती है। अगर देवर की शादी है तो भाभियों का कुछ अपना ही रौंब होता है और उनका अपना ही एक मौज मस्ती करने का अंदाज कहता है और अगर भाई की शादी हो और नई नवेली दुल्हन का देवर ना हो तो भी शादी में कहां मजा आने वाला है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें नई नवेली दुल्हन स्टेज फ्लोर पर देवर के साथ बेहद ही रोमांटिक डांस करती है। जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी इसे खूब इंजॉय करने लगे हैं।

राजा हिंदुस्तानी गाने पर देवर भाभी का रोमांटिक मूव्स

वीडियो में आप देखेंगे राजा हिंदुस्तानी का गाना ‘उफ्फ क्या रात आई है’ पर नई नवेली दुल्हन के साथ उनका देवर बेहद ही रोमांटिक डांस करता है। वही पीछे खड़े गुलाबी सूट में भैया जी इस डांस को देखकर अंदर ही अंदर आग बबूला हो तो रहे लेकिन चेहरे पर उनके एक मुस्कान बनी हुई है।

इस डांस वीडियो में आप देखेंगे की देवर भाभी की यह जोड़ी स्टेज पर धमाल मचा रही है। उनके रोमांटिक डांस देख हर शख्स ताली बजाने पर मजबूर हो जाता है। तभी स्टेज पर से एक भैया जी जाते हैं और डीजे वाले के पास जाकर उससे कुछ कहते हैं। वापस आकर वह स्टेज पर खड़े हो जाते हैं। जिसे देखकर वहां लोग हैरान हो जाते हैं।

इस रोमांटिक से डांस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे आप यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इसे 7000 से अधिक बार देखा जा चुका है और देवर भाभी के रोमांटिक डांस पर लोग जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा है देवर के साथ ऐसे कौन डांस करता है, तो दूसरे यूजर ने लिखा बहुत खूबसूरत।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top