बच्चों की टोली ने भोजपुरी गाने पर किया खूबसूरत डांस, वीडियो ने जीता यूजर्स का दिल

Children's group did beautiful dance on Bhojpuri song

सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिल जाएंगे। कुछ डांस वीडियो शादी विवाह के होते हैं। कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते हैं। जिसमें लोग ट्रेंड कर रहे गानों पर डांस करते नजर आते हैं। इस पर आपको आम जनता से लेकर सेलेब्स तक के डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। सोशल मीडिया वह माध्यम है। जहां आम जनता अपने पापुलैरिटी के लिए अपने डांस के शॉर्ट वीडियो और रील्स अपलोड कर अपनी पहचान बनाने की कोशिश में रहते हैं, तो कुछ सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए एक्टिव रहते हैं।

ऐसे में वह भी ट्रेंड हो रहे गानों पर डांस वीडियो बनाकर अपने फैंस का पूरा मनोरंजन करते हैं। ऐसे ही मनोरंजन से भरे डांस वीडियो आपको सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मिलेंगे। एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप डांस के स्टेप को देख कर वाहवाही करेंगे और उस वीडियो को एक से ज्यादा बार देखने पर मजबूर हो जाएंगे।

बच्चों का डांस वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आप ढेर सारे बच्चों को देखेंगे। जो कैजुअल कपड़ों में नजर आ रहे हैं और एक मैदान में हैं। जहां पर उन्होंने इतना खूबसूरत डांस किया है कि देखकर आप खुश हो जाएंगे। वीडियो के बैकग्राउंड में आप भोजपुरी गाना सुनेंगे और यह बच्चे उस भोजपुरी गाने पर कमाल के एक्सप्रेशन के साथ डांस कर रहे हैं। उनका डांस दिल खुश कर देने वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार यह डांस वीडियो आजे मीडिया वालों द्वारा रिकॉर्ड किया गया है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को यूजर्स पसंद करने और एक से बढ़कर एक कमेंट देने के साथ ही बच्चों पर अपना ढेर सारा आशीर्वाद भी दे रहे हैं। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है कुछ नया देखा बहुत अच्छा लगा, तो दूसरे यूजर्स ने इस डांस वीडियो को जबरदस्त डांस बताया। इस जबरदस्त डांस वीडियो को आप फेसबुक santy singh नाम के पेज से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top