आंखों के रंग को बदलवाने के चक्कर में लड़की हुई अंधी, वीडियो देख हैरान लोग

The girl became blind in the process of changing the color of her eyes

इंटरनेट आपको ऐसी जानकारी मुहैया करा देता है जिसे सुनने के बाद आश्चर्य का कोई ठिकाना ही नहीं रहता है। ऐसे ही कमाल और बेमिसाल आश्चर्य से भरा एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।जिसके बारे में सुनने के बाद आप हैरान होंगे। कुछ ऐसे जुनूनी लोग होते हैं दुनिया में जिनके जुनून के आगे सारी तकलीफ बेकार सी नजर आती है और ऐसा ही कुछ जुनून इस महिला में दिखा टैटू को लेकर।जिस तरह से आजकल युवाओं में टैटू का एक क्रेज बना हुआ है। हर कोई एक से बढ़कर एक डिजाइन के टैटू अपने शरीर पर बनाता है।

महिला के टैटू ने किया सबको हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक 25 वर्षीय महिला जिनका नाम Amber Luke है। इन्होंने अपनी खूबसूरती बढ़ाने के लिए अपने शरीर के 90% भाग पर टैटू बनवा लिया है। उसके शरीर का कोई ऐसा भाग नहीं बचा होगा। जिस पर उसने टैटू नहीं बनवाया होगा।

जुनून में लड़की ने नहीं छोड़ा प्राइवेट पार्ट को भी

टैटू के इस जुनून ने लड़की ने अपने प्राइवेट पार्ट को भी नहीं छोड़ा। उसने अपने प्राइवेट पार्ट पर भी टैटू बनवा लिया। जिसे सुनते ही सब की आंखें खुली की खुली और कान खड़े के खड़े रह जा रहे हैं।

आंखों का रंग बदलने के लिए बनवाया आंख में टैटू

देखें वीडियो 

इस लड़की की हद तो और भी ज्यादा बढ़ गई तब, जब उसने अपनी आंखों का रंग नीला करवाने के लिए आंखों में भी टैटू बनवा दिए। जिसके चलते यह 3 महीने तक कुछ देख नहीं पाई इसका मतलब हुआ कोई 3 महीने तक आंधी रही। इस लड़की ने अपने शरीर पर टैटू बनवाने के लिए लगभग ₹ 28 लाख खर्च कर चुके हैं।
इस लड़की के वीडियो को यूट्यूब machine mind facts अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top