गांव की हॉट भाभी ने अपनी अदाओं से किया लोगों का खूब मनोरंजन देखिए वीडियो

Village hot bhabhi

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक ट्रेंड से जुड़े हुए वीडियो आपको देखने क खूब मिल जाएंगे। हर लोगों का अपना एक तरीका होता है। सोशल मीडिया वह माध्यम बन चुका है। जिस पर जो ट्रेंड होता है उसी को लोग फॉलो करते हैं और उसी के अनुसार अपने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड करते हैं। जैसा कि कुछ गाना ऐसा एवरग्रीन होता है कि उस गानों का दौर सोशल मीडिया पर चल देता है। फिर क्या उसी गाने पर लोग डांसिंग वीडियो तो कभी लिप्सिंग करके भी वीडियो बनाकर शेयर करते हैं।

अपनी अदाओं से किया लोगों का खूब मनोरंजन

इन दिनों डायलॉग की लिप्सिंग हो रही है और उस पर एक से बढ़कर एक फनी वीडियो बनाए जा रहे हैं और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड किया जा रहा है। इसी कड़ी में एक फनी वीडियो और जुड़ा हुआ है। जिसमें भाभी जी ने मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा शो का कुछ भाग लिया है और उस पर लिप्सिंग और एक्टिंग करके एक फनी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड किया है।

जो यूजर्स को खूब पसंद भी आ रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी कपड़े धो रही हैं। कपड़े धोने के दौरान भी काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। वीडियो में कपिल शर्मा शो का डाॅ गुलाटी का बोला हुआ डायलॉग सुनाई दे रहा है। इस डायलॉग पर भाभी जी लिप्सिंग के साथ बेहतरीन एक्टिंग करते हुए दिख रही हैं। उनका लिप्सिंग और एक्टिंग दोनों ही सोशल मीडिया यूजर्स को बेहद पसंद आ रहा हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Meenu Raj (@official_meenu_raj)

भाभी जी के इस फनी वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @Meenu Raj अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो का लिप्सिंग और एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आ ही रही है, लेकिन भाभी जी का हॉट लुक भी लोगों का दिल चुरा रहा है। इस खूबसूरत से फनी वीडियो को सोशल मीडिया पर 2 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और 50,000 से अधिक लोगों ने इस वीडियो को पसंद करने के साथ ही अपने कमेंट से भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top