पुल साइड पर जान्हवी कपूर ने किया हॉट डांस, वीडियो देख फैंस के छूटे पसीने

Janhvi Kapoor did a hot dance on the pull side

जान्हवी कपूर जिन्होंने कम ही समय में अपना अच्छा खासा नाम बना लिया है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली जान्हवी अक्सर अपने वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया करती है। जान्हवी ने अपने एक से बढ़कर एक डांस के वीडियो शेयर किया करती हैं।उनके फैंस को भी उनके वीडियोज का इंतजार रहता हैं।

जानवी कपूर अक्सर अपनी डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया करती है। एक वीडियो वायरल हो रहा है इस वीडियो में जान्हवी कपूर को आप डांस करते हुए देख सकते हैं। वीडियो शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने कैप्शन में लिखा है- फिल्म फेयर का स्टेज मिस कर रही हूं। इसलिए अभी पुल साइट पर ही करना पड़ेगा। आप वीडियो में देख पाएंगे कि जान्हवी ने पुल की एक साइट पर डांस किया है। उनका यह धमाकेदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में आप देख पाएंगे जान्हवी अकेले ही नहीं उनके साथ एक और भी लड़की है। जो डांस करते नजर आ रही है। कुछ समय पहले जान्हवी कपूर ने रविवार को अपना ऐसा ही फोटो भी शेयर किया था। इस फोटो में वह अपने पर्सनल ट्रेनर के साथ मस्ती करते नजर आई थी। जो सोशल मीडिया पर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जान्हवी कपूर एक ऐसी अभिनेत्री बन चुके हैं जो अपने वीडियो और फोटो के माध्यम से अपने फैंस का खूब मनोरंजन करती हैं और उनके फैंस को भी उनके फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है। जिस तरह से यह वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वह उनके प्रशंसकों को पसंद आ रहे हैं और लोग इसे जमकर देख रहे हैं और अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top