बीच सड़क पर खूबसूरती से डांस कर लड़की ने किया सबको हैरान

The girl surprised everyone by dancing

सोशल मीडिया पर आपको डांस की भरमार मिलेंगे। आप एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देख पाएंगे अब इस पर नए नए डांसर कलाकारों से मिल सकते हैं। कुछ तो ऐसे डांसर होते हैं जिन्होंने बाकायदा ट्रेनिंग ली हो, लेकिन कुछ डांसर ऐसे भी होते हैं जो केवल अब अभिनीत के डांस को देखकर ही सीख लेते हैं, तो कुछ ऐसे भी डांसर होते हैं जो मनमौजी अंदाज में अपना ही डांस ट्रेंड निकाल देते हैं पर एक से बढ़कर एक अपना ही डांस करते हैं।

वैसे तो डांसरों की कोई कमी नहीं है लेकिन कभी कभी कोई ऐसा भी शख्स डांस कर देता है। जिसे देखकर लोग हैरान हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें आईएएस की तैयारी कर रही लड़की ने डांस कर सबको हैरान कर दिया। आईएएस की तैयारी का मतलब होता है कि बेहद ज्यादा पढ़ाई । ऐसे में लोगों को फुर्सत कहां होता है। इंजॉय करना लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है।

जिसमें शादी का फंक्शन है और इस दौरान एक लड़की लोगों के बीच सड़क पर डांस करते हुए दिख जाएगी और वह उसके डांस के चर्चित खूब हो रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे डीजे पर लड़की डांस करें और उसका डांस बेहद ही खूबसूरत है। हरियाणवी गाने पर इस लड़की ने खूबसूरत सा डांस किया।

जिससे वहां मौजूद भीड़ उसकी डांस की खूब तारीफ कर रहे थे। जहां आईएएस की तैयारी करते हुए बच्चे आपको कहीं नजर नहीं आते किसी फंक्शन में, वही इस लड़की ने सड़क के बीच पर अपनी खूबसूरत डांस इन लोगों को हैरान कर दिया। इस खूबसूरत से डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Anu 22sa शेर शेयर किया गया है। जिसे एक लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है और इस पर जमकर कमेंट भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top