रत में सोते महिला के पास पंहुचा बन्दर फिर किया कुछ ऐसा, कैमरे में रिकॉड वीडियो

Monkey approaches sleeping woman

बंदरों से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर आपको अनेक देखने को मिलेंगे। बंदर जितने शरारती होते हैं कि इन्हें कम ही लोग पालते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जो बंदरों को पालना पसंद करते हैं। बंदरों के साथ उनका घर के बच्चे जैसा व्यवहार भी होता है और उनका यह व्यवहार देखकर लोग उनकी खूब तारीफ भी करते हैं।

सोते महिला के पास पंहुचा बन्दर

एक ऐसा ही सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें बंदर के एक बच्चे को घर के बच्चे जैसा रखा गया है। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक महिला अपने बेडरूम में बेड पर सोए हुए हैं। उनके बगल में पीछे एक बच्चा भी सोया है लेकिन उस महिला के पास एक बंदर का बच्चा भी है। जो बार-बार उनके गालों को हाथों को छूता है और kiss भी करता है। वह बंदर का बच्चा उस मां पर अपना प्यार जताता है। वीडियो में आप देखेंगे एक बार मां उसे उठाकर वहां से हटा भी देती है लेकिन फिर भी वह वापस उन्ही के पास आ जाता है।

जिसके बाद मां उसे अपने पास ही एक छोटे से बिस्तर को बिछाकर सुलाती हैं और वह बंदर का बच्चा भी एक बच्चे के जैसे मां के सुलाने पर सो भी रहा है। इस खूबसूरत से वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिली हैं और उस मां की भी तारीफ की जा रही है, जो इस बंदर के बच्चे को अपने बच्चे के जैसे ही व्यवहार कर रही है।

आप देखेंगे बंदर का बच्चा जिस तरह सोई हुई मां को परेशान करता है लेकिन इसके बावजूद भी मां जरा भी नाराज नहीं होती है बल्कि उसे लाकर अच्छे से बच्चों की तरह सुला देती है। इस प्यारे से वीडियो को यूट्यूब अकाउंट Badri Narayan Bhadra पेज से शेयर किया गया है। जिसे 12m व्यूज मिले हैं और 29k लोगों ने इस वीडियो को लाइक करने के साथ ही कमेंट भी दिए हैं। एक यूजर ने लिखा है बेहद ही खूबसूरत वीडियो तो दूसरे यूजर ने लिखा मां और चुलबुल का वीडियो दिल खुश कर दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top