इंसानों के जैसे बंदर ने की घर की सफाई,‌ देख कर हैरान हो जाएंगे आप

Abu's busy morning || Abu helps his mother clean the house

बंदर बहुत शरारती होता है। वह आपको कुछ करता देख ले तो उसकी नकल करने में माहिर होता है और इसीलिए उसे नकलची भी कहा जाता है। बंदर से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर भी आपको देखने को मिल जाएंगे। कभी उनकी हरकतें हमें खुश कर देती है तो कभी उनकी हरकतें ऐसी होती हैं जिससे इंसान परेशान भी हो जाता है। लेकिन कभी इन्हीं शरारती जानवरों के कुछ वीडियो ऐसी देखने को मिल जाते हैं जो दिल जीत लेता है। बंदर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बेहद ही फनी है। आप देखेंगे इसमें एक स्मार्ट बंदर को जो घर की साफ सफाई का पूरा ध्यान रख रहा है और अपनी मां के घर की सफाई में उनकी हेल्प कर रहा है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे अबु नाम का बंदर सुबह-सुबह बिस्तर से उठकर इंसानों की ही तरह सीधे टॉयलेट में जाता है कमोंड पर बैठकर इंसानों के जैसे ही नित्य क्रिया करता है और फिर हैंड वास से हाथों को भी साफ करता है। वह बिल्कुल इंसानों के जैसे ही काम करता हुआ नजर आ रहा है।

यही नहीं आप वीडियो में देख पाएंगे कैसे अबु घर में पोछा लगाने के लिए एक इंसानों की तरह है कार्य करता है। वह पूरे घर में अच्छे से पूछा लगाता है उसके इस कार्य को देखकर तो यह बात साफ समझ में आती है कि उसे बाकायदा अच्छे से ट्रेनिंग दी गई है। जो घर के कामों में एक्सपर्ट हो गया है।

इस बंदर की ऐसी हरकत देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की खूब तारीफ करें और उसे ऐसा सिखाने वाले शख्स की भी तारीफ कर रहे हैं। इस बंदर के वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट funny animals Abu पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 6.2m न्यूज़ मिल चुके हैं 41k लाइक भी आए हैं। साथ ही लोग इस पर कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है बहुत ही स्मार्ट और क्यूट, तो दूसरे यूजर ने लिखा यह अबु बहुत ही सुंदर है और इसका यह वीडियो क्यूट है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top