प्रियंका चोपड़ा के गाने पर लड़की ने किया रोमांटिक डांस, हिला सोशल मीडिया

Girl did romantic dance on Priyanka Chopra's song

सोशल मीडिया पर जिस तरह से डांस की वीडियो का क्रेज है। वैसे ही लोग डांस वीडियो में कुछ नया ट्रिक आजमाते ही रहते हैं। जैसा कि इन दिनों पुराने गानों का ट्रेंड है और ऐसे में पुराने गानों पर एक से बढ़कर एक वीडियो भी देखने को मिल जा रहे हैं। यह डांस वीडियो इतने खूबसूरत होते हैं कि लोग देखना इसे पसंद करते हैं। ऐसा ही एक पुराने गाने पर डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की ने बेहद रोमांटिक डांस किया है।

लड़की का रोमांटिक डांस वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक लड़की ने प्रियंका चोपड़ा के गाने ‘प्यार आया’ पर बेहद ही रोमांटिक अंदाज में डांस किया है। यह गाना जिस तरह अपने वक्त में सुपरहिट रहा है। वैसे ही इस समय लड़की ने लाल साड़ी में जो अपने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए रोमांटिक डांस किया है। वह भी सोशल मीडिया पर हिट हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस लड़की के डांस वीडियो को काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yashika Basera (@yashika.basera)

इस वीडियो को आप इंस्टाग्राम अकाउंट @yashika.basera नाम की आईडी पर देख सकते हैं। जिससे लाखों व्यूज और 20,000 से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है आपके रोमांटिक अंदाज में तो तहलका मचा दिया, तो दूसरे यूजर ने लिखा आप के जलवे ने दिल जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top