आईने में खुद को साड़ी में देखकर बच्चियों का क्यूट सा एक्सप्रेशन, घायल हो जाएंगे आप

A cute expression of a girl child seeing herself in a sari in the mirror

सोशल मीडिया पर जिस तरह से रील्स और शार्ट वीडियो का दौर बनता चला जा रहा है। ऐसे में आपको एक से बढ़कर एक वीडियो को देखने को मिलेंगे। इस दौड़ में बड़े और बुजुर्ग तो शामिल है ही लेकिन बच्चे भी इससे पीछे बिल्कुल भी नहीं है। बच्चे भी अपनी मासूम सी हुनर से लोगों को हैरान कर दे रहे हैं। ऐसा ही एक बच्चों का वीडियो वायरल हुआ है। जिसे देखने के बाद उनकी क्यूट सी हरकतों पर आपको ढेर सारा प्यार आएगा।

बच्चों की मासूमियत एक आएगी हंसी

बच्चों की मासूमियत ऐसी होती है जिसे पत्थर के इंसान भी पिघल जाता है। किसी के मन में कोई भेदभाव या बैर नहीं। आंखों में किसी का डर और भय नहीं मन में ढेरों प्यार समाएं बच्चे खुद ही ऐसे होते हैं। जिन्हें अगर आप देख ले तो फिर उनसे आपको प्यार होना ही है।
ऐसे ही 2 बच्चे का एक वीडियो वायरल हो रहा है।‌ जिसमें देखेंगे दो बच्चियां शीशे के सामने साड़ी पहनकर खड़ी होकर खुद को कन्फ्यूजन की नजर से देख रही है।

बच्चियों ने शीशे में देखा खुद को

वीडियो में आप देखेंगे कि दोनों बच्चियां खुद को शीशे के सामने देख रही हूं जैसे उन्होंने ऐसा पहले कभी देखा ही नहीं और देखकर गजब सा एक्सप्रेशन देने के साथ ही खुश हो रही है। यह नहीं उनकी मुस्कुराहट ऐसी है जो जान ले लें। बच्चों की प्यारी और क्यूट सी हंसी ने सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को खुश कर दिया है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VIARA RANA (@viaa_rana)

इंस्टाग्राम पर शेयर किए हुए इस वीडियो को 9‌ लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक कर दिया है। कुछ सेकंड के इस वीडियो में छोटी सी बच्चियों का क्यूट सा अंदाज़ लोगों का दिल जीत ले रहा है। ऐसे में यह वीडियो जमकर वायरल होने के साथ इस पर लोगों की प्रतिक्रिया भी खूब आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top