हरिद्वार की पवित्र नदी में दादी ने दिखाए अपने तैराकी का टैलेंट, वायरल वीडियो

Grandma showed her swimming talent

सोशल मीडिया पर कभी-कभी चौका देने वाली वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसे देखने के बाद यूजर्स भी सोच में पड़ जाते हैं। ऐसा ही चौका देने वाला एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिससे एक दादी का जबरदस्त तैराकी कर देख लोग खूब पसंद कर रहे हैं और हैरान भी हैं। दादी जी का तैराकी का अंदाज लोगों को पसंद आया। उम्र के इस पड़ाव पर लोग किसी भी काम को करने से पहले 4 बार सोचते है। लेकिन दादी जी ने कुछ ऐसा कर दिखाया कारनामा जिसे देखकर युवाओं की भी हालत खराब है।

एक कहावत आपने सुनी होगी पुराना चावल जिसका मतलब होता है चावल जितना पुराना होगा वह उतना ही बढ़िया होगा। यह कहावत भाभी दादी पर काफी सटीक बैठता है आज के समय में बहुत से ऐसे युवा हैं जिनके राखी तो आती है लेकिन ऐसा हैरतअंगेज कारनामा करने से पहले वह सोचते हैं। लेकिन दादी ने अपनी कारनामे से हैरान सबको कर दिया है। दादी के इस काम से यह बात तो तय है कि दादी जी मैं आज भी वह लगन मौजूद है जो शायद उनके जवानी और बचपन में रही है।

देखिए वीडियो

वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे गर्मी का माहौल है और महिलाएं छोटी नदी में नहा रही है। इस गर्मी में व ठंडे पानी का लुफ्त उठा रही है कि दादी जी भी पानी में कूद गई। पानी में कूदने के बाद दादी का जबरदस्त रिएक्शन दिखा। महिलाएं उनके रास्ते से हट गई। दादी जी ने पहले पानी में है कई मीटर पीछे जाती हैं और फिर किसी पेशेवर तैराक तरह वापस देखते हुए आती हैं यह दृश्य देखकर कुछ लोगों की तो हालत ही खराब है क्योंकि जहां जवानों का तड़पाना मुश्किल होता है। वही बूढ़ी दादी ने ऐसा तैराकी किया कि लोग देखते ही रह गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top