डीजे फ्लोर पर देसी भाभी का देहाती अंदाज़ वाला वीडियो वायरल

Desi bhabhi's rustic style video goes viral

इस तरह से इंटरनेट पर शार्ट वीडियो और रील्स का दौर चला है। ऐसे में आप एक से बढ़कर एक शॉर्ट वीडियो और रील्स देखेंगे। इसी दौर में आपको हर तरह के वीडियो आपको देखने को मिलेंगे। कुछ डांस वीडियो में कुछ फनी वीडियो तो कुछ डांस से खुश कर देने वाले भी होते है। आपने भी देखा होगा गांव में अगर शादी हो और डीजे लगा हो तो फिर डांस करने वालों की कमी नहीं रहती है। एक से बढ़कर एक डांस करने वाले आपको नजर आएंगे। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है । जिसमें आप देखेंगे गांव में शादी या कोई फंक्शन है। जहां मेले में डीजे लगा है। इस डीजे पर वहां कई सारे आदमी झूलते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

सोशल सोशल मीडिया पर जमकर वीडियो हुआ वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गांव में डीजे लगा है और इस डीजे की धुन पर कई आदमी डांस करते नजर आ रहे हैं। तो वहीं पर बच्चे भी कमाल दिखाए हुए हैं। एक से बढ़कर एक डांस करते नजर आ रहे लेकिन उस भीड़ में एक दो ऐसे भी शख्स हैं। जिन्होंने गजब का समा बांध रखा है। शुरू से लेकर अंत तक उन्होंने अपने डांस से लोगों का खूब मनोरंजन किया। आप देख पाएंगे कि एक ऐसे शख्स है जो बीच बीच में भले रुक जाए लेकिन शुरुआती दौर से ही वह लगातार डांस कर रहे हैं। कई शख्स आते हैं और जाते हैं लेकिन वह सब अपने डांस में खूब मगन है।

यूट्यूब के Rohit RK Joshi नाम की आईडी से इस वीडियो को शेयर किया गया है। जिससे देखने वालों ने अगर इसे एक बार देखा तो इस डांस को खूब एंजॉय कर रहे हैं और बीच-बीच में होने वाले फनी अंदाज को देखकर खूब हंस रहे हैं। वीडियो में आप देख पाएंगे कि कुछ शख्स ऐसे हैं जो बीच बीच में फनी अंदाज से डांस करते नजर आ रहे है। उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद भी आ रहा है और लोग इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। शख्स और बच्चे मिलकर गांव के इस कार्यक्रम में माहौल बना कर रखे हुए हैं। डांस करने वाले भले कम हो लेकिन देखने वालों की कोई कमी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top