“दारू बदनाम करती” पर लड़की ने किया हॉ*ट डांस वीडियो देख हैरान यूजर्स

girl did hot dance

इंटरनेट से आज के दौर में सभी जुड़े हुए हैं। इंटरनेट अब युवाओं से लेकर बच्चे बूढ़े सभी का एक ऐसा माध्यम बन चुका है। जहां वह अपने टैलेंट को दुनिया के सामने प्रस्तुत कर सकते हैं और अपने टैलेंट को दिखाने का उनके पास एक आसान सा उपाय हो चुका है। आजकल तो इंटरनेट पर युवाओं के ही डांस वीडियो सबसे ज्यादा देखने को मिलते हैं। उनके डांस धमाल मचा रहे हैं। आजकल पंजाबी गानों का भी काफी क्रेड चल चुका है। आपको पंजाबी गाने पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो देखने को मिलेंगे। ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी छाया हुआ है।

दारू बदनाम करती गाने पर लड़की ने किया लाजवाब डांस

पंजाबी सिंगर कमल कहलोन और परम सिंह का एक पंजाबी गाना “दारू बदनाम कर दी” लोगों के बीच काफी मशहूर हो चुका है। पार्टियों में इस गाने को आप जरूर सुनेंगे। जिसे यूट्यूब पर अभी तक 22 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस गाने को लेकर युवाओं में एक अलग क्रेज बन चुका है। इसी गाने पर एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है। जो यूट्यूब पर ही वायरल हो रहा है और इसे देखकर लोग लड़की की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे लड़की ने ब्लैक टॉप और मिनी स्कर्ट पहना हुआ है। जिसमें वह काफी खूबसूरत भी लग रही है। उन्होंने पंजाबी गाने दारू बदनाम करती पर जबरदस्त डांस किया है। उनका यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

देखिए वायरल वीडियो

अब देख पाएंगे लड़की ने जिस तरह से लाजवाब डांस किया है। वह सोशल मीडिया पर लोग पसंद कर रहे हैं। उनके डांस के साथ उनका कमाल का एक्सप्रेशन देखकर यूजर्स उन्हें डांसिंग क्वीन भी कह रहे हैं। इस वीडियो को 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है और 3000 से ज्यादा कमेंट के साथ ही 24 हजार से ज्यादा लाइक आने के साथ तारीफ हो रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top