जान्हवी कपूर के टाइट कपड़ों ने इंटरनेट पर बढ़ाया पारा वीडियो वायरल

Janhvi Kapoor's tight clothes

बॉलीवुड एक्ट्रेस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए हॉट और ग्लैमरस कपड़े पहने में कोई आनाकानी नहीं करती हैं। आप देखेंगे हॉट और ग्लैमरस दिखने के लिए वह एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनती है और कभी-कभी तो आप खुद ही अनुभव कर सकते हैं कि वह अनकंफरटेबल फील कर रही हैं। लेकिन उनके टाइट कपड़े की वजह से वह कभी-कभी उप्स मोमेंट का भी शिकार हो जाती हैं। हाल ही में ग्लैमरस एक्ट्रेस जान्हवी कपूर के कपड़े ने भी उनको अनकंफरटेबल के साथ ही ऊप्स मोमेंट का शिकार करा दिया। अपने चुलबुले अंदाज से पहचाने जाने वाली जान्हवी कपूर की फिल्में थोड़ा कम ही चली है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव जाती है।

वह खुद ही अपने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर किया करती है। उनके फैंस को भी उनके वीडियो का इंतजार बेसब्री से रहता है। फिटनेस के मामले में अगर बात की जाए तो जान्हवी भी काफी सजग रहती हैं। उन्हें आप जिम के बाहर आते जाते देख सकते हैं।जिससे वह अपने वह फैशन के मामले में भी काफी सजग रहती हैं। लेकिन उनकी फैन ऐसी है जो आजकल की लड़कियों को पसंद आती है। जान्हवी कपूर को हाल ही में एक कार से बाहर निकलते हुए स्पॉट किया गया।

जिस वक्त वह बेहद टाइट कपड़े पहने हुए थे। जान्हवी इन कपड़ों में काफी खूबसूरत लग रही थी। पता चल जा रहा था जाने इन कपड़ों में अनकंफरटेबल है लेकिन इस कपड़े में उनका फिगर साफ पता चल रहा है। इसमें काफी ग्लैमरस और हॉट दिख रही है। इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम अकाउंट पर देखा जा सकता है। जान्हवी के फैंस की संख्या काफी ज्यादा है। इसको लेकर भी ज्यादा उनकी चर्चा होती रहती हैं।उनके फैंस उनके कपड़ों को लेकर भी अपनी राय देते रहते हैं। सोशल मीडिया पर अपने डांस के भी वीडियो शेयर किया करती है। आप देखेंगे उनका डांस कातिलाना रहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top