गांव में लड़की ने अपने डांस से बांधा समां, लोगों की नजरें एक टक बनी रह गई

The girl tied the knot with her dance in the village

अपने डांस के हुनर को दिखाने के लिए आजकल किसी को भी किसी स्टेज की जरूरत ही नहीं है। स्मार्टफोन की माध्यम से आप अपने घर में अपने डांस के वीडियो शूट कर सोशल मीडिया पर अपलोड करके मशहूर हो सकते हैं और लोग इस प्लेटफार्म का पूरा लाभ ले रहे हैं। एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर कर लोगों का मनोरंजन करने के साथ ही अपनी प्रसिद्धि बनाने में भी कामयाब हो जाते हैं। इसी कोशिश में लड़कियां भी अपने डांस का जलवा दिखाती रहती है फिर वह शहर की हो या गांव की। ऐसा ही एक गांव का डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें लड़के ने अपनी डांस से समा बांध दिया है।

लड़की ने किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे गांव का खूबसूरत सा नजारा दिख रहा है और वहां पर लोग इकट्ठा है और सभी लोगों के बीच में एक लड़की भोजपुरी गाने पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस लड़की ने शानदार डांस करके वहां पर लोगों को चौंका दिया है। आप देखेंगे लड़के ने जिस तरह से अपनी पतली कमर से ठुमका लगाया वह लोग देखते ही रह जा रहे हैं। भीड़ में लोगों की नजर सिर्फ उसी लड़की पर बनी हुई है। जिसने अपने डांस से लोगों को वहां पर बांधे रखा है।

वायरल हो रहा है वीडियो

लड़की का नया डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। जिसे 80 हजार व्यूज आ चुके हैं और लाइक के साथ ही लोग इस वीडियो पर जबरदस्त कमेंट भी दे रहे हैं। लोगों को लड़के का डांस वीडियो बहुत अच्छा लग रहा है। नेहा नाम की इस लड़की को उसके डांस के लिए बधाई दे रहे हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK entertainment पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top