अपने छोटे कपड़ों की वजह से सलमान खान की हीरोइन परेशान

salman khan heroine upset

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जो खूबसूरत और बोल्ड सीन के लिए एक से बढ़कर एक ड्रेस ट्राई करती रहती हैं। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने और अपनी बोल्डनेस से सबको परिचय कराने के लिए उनका एड्रेस कभी-कभी ऐसा हो ज्यादा ही कट होता है जिसकी वजह से उन्हें परेशानियों का भी सामना करना पड़ता है। सलमान खान के साथ फिल्म में आ चुकी सांई मांझरेकर बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस है उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म बनाई। जिसमें उनके किरदार ने लोगों का दिल जीता साईं मांजरेकर अपनी खूबसूरती के साथ अपनी मासूमियत से सभी लोगों का दिल जीत लेती हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

वायरल हो रहे वीडियो मैं आप देखने के लिए सांई मांझरेकर ने इतना छोटा ड्रेस पहना है कि कार में उतरने के वक्त उन्हें काफी परेशानी हुई। यही नहीं वह उस मोमेंट का शिकार होने से ही बची। आप देखेंगे उनके ड्रेस में वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही है। उनका यह ड्रेस और काफी है उस पर ध्यान देना पड़ता है। सांई मांजरेकर कभी ड्रेस इतना ज्यादा छोटा था कि उससे कभी-कभी में परेशानी हो रही थी। आप देखेंगे कार से उतरते वक्त वह खुद को संभाल रही हैं। इसमें वह काफी हॉट लग रही हैं। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है जिसमें उनके साफ नजर आ रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में सांई मांझरेकर का बोल्ड लुक उनके फैंस को पसंद आ रहा है ।यह वीडियो जब कर देखा जा रहा है और इसमें उनके हॉट लुक की भी चर्चा हो रही है। आप देखेंगे सांई मांझरेकर पोज देते हुए भी नजर आ रहे हैं। पैपराजी के कहने पर वह खड़ी होकर कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक हो जाएंगे। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @FS Star News से शेयर किया गया है। इस वीडियो में साईं ने सबका दिल चुरा लिया है। वीडियो को लाखों बार देखा गया है और हजारों लोगों ने इसे पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top