डीजे पर भाभी जी ने किया कमरतोड़ परफॉर्म देखिए वायरल वीडियो

Sister-in-law did a backbreaking performance

आजकल जिस तरह से शादी का दौर बदल रहा है। वैसे ही शादी में डांस जबरदस्त देखने को मिल जाएंगे। आपको पहले के समय में बिजी नहीं बल्कि घर की महिलाएं गाकर ही डांस किया करती थी। लेकिन अब धीरे-धीरे यह सारे काम डीजे करने लगा है। ऐसा नहीं है कि डीजे पर केवल बॉलीवुड के हिंदी गाने बजते हैं डीजे पर आपको बॉलीवुड के गाने सोने को मिल जाएंगे। जिस पर लोग डांस करते हैं तो भोजपुरी और हरियाणवी भी सुनने को मिलेगा। ऐसे में शादी में डांस का रुप ही बदल चुका है। शादी में डीजे ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता। आजकल तो गांव देहात में भी लोग डीजे लगवा कर डांस करते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाभी जी ने डीजे पर घर डांस करके सभी को हैरान कर दिया।

भाभी जी ने भोजपुरी गाने पर किया जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे कि डीजे लगा है और इस डीजे पर भाभी जी ने जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। घर के आंगन में और महिलाएं बैठी हुई हैं। डीजे साउंड आपको सामने दिख रहा होगा। उस पर भोजपुरी गाना बज रहा है और उस भोजपुरी गाने पर एक भाभी जिन्होंने पीले कलर का साड़ी पहन रखी है, जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनका एक्सप्रेशन देख कर ही दिल खुश हो जाएगा। उन्होंने लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जबरदस्त ठुमके लगाकर भोजपुरी गाने पर लोगों का खूब मनोरंजन कर रही हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि भाभी जी घर के आंगन में ठुमके लगा रही हैं। वहां महिलाएं बैठी है लेकिन उन महिलाओं में से भाभी जी हैं पूरे गाने पर अकेले ठुमके लगाते नजर आएंगी। उन्हें देखने वाले बस बैठ कर देखते ही रह कर भाभी जी का अंदाज लोगों को पसंद आया। भाभी जी ने जिस तरह से लोगों को अपनी डांस से हैरान कर दिया। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट SK studio से शेयर किया गया है। जिसे हजारों बार देखा जा चुका और भाभी जी के जबरदस्त ठुमको की जमकर तारीफ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top