2 भाभियों का बैंड बाजे पर जबरदस्त डांस ने बढ़ाई गर्मी

2 sister-in-law on the bandwagon

आज भी शादियों में भले डीजे पर लोग जबरदस्त डांस कर रहे हैं।लेकिन रस्मों के बीच बजने वाले बैंड बाजे भी लोगों के बीच आकर्षण का केंद्र बना रहता है। इस बैंड बाजे पर भी लोग डांस करते हुए आपको नजर आ जाएंगे। आप देखेंगे कि किस तरह से ढोल बाजे पर भी शादी में होने वाले रस्मों के बीच लोग डांस करते हुए नजर आते हैं।सोशल मीडिया पर भी बैंड वाजे पर किए डांस से जुड़ा वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा। जिसमें बैंड बाजे के साथ लो जबरदस्त डांस करके एक नया माहौल बना देते हैं। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे भाभियों ने बैंड बाजे पर डांस करके माहौल जमा किया।

2 भाभियों ने बैंड बाजे पर डांस कर रंग जमाया

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बैंड बाजा बज रहा है और इस बैंड बाजे के बीच दो भाभी जी जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही हैं। उनका डांस ऐसा जबरदस्त है कि लोग देखते रह जा रहे हैं। बैंड बाजे पर भी उन लोगों ने जिस तरह से कमर मटकाते हुए डांस किया कि वहां मौजूद लोग तो उन्हें देखी रह गए। यूजर्स भी उनके डांस को देख कर खुश हो गए। दो भाभियों में से एक भाभी ने घूंघट रख कर अपनी पतली कमर से ऐसे ठुमके लगा रही हैं कि उससे हलचल सी पैदा हो जा रही है। आप देख सकते है दोनों भाभियों ने पूरे जोश के साथ जबरदस्त डांस किया है।

सोशल मीडिया पर शादी के बीच होने वाले इस ढोल बाजे वाले डांस को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। जिसे यूट्यूब चैनल Hamar Mati से शेयर किया गया है। वीडियो को अभी तक 1.1 मिलीयन व्यूज आ चुके हैं, लोगों ने इस तरह के डांस की खूब सराहना की है। जो बैंड बाजे पर किए जाते हैं। ऐसे डांस अब काफी कम हो चुके हैं लेकिन अभी भी शादी में बैंड बाजे का बजना और उन पर ऐसे डांस करना चल ही रहा है। कहीं कहीं तो शादी के कुछ खास रस्मों में अलग से बैंड बाजे की व्यवस्था की जाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top