पहली बार फ्रेंच फ्राइज का स्वाद चखा दादी ने रिएक्शन ऐसा कि देखकर आ जाएगी हंसी

Grandma tasted French fries for the first time

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलेंगे। जिन्हें देखकर खूब हंसी आएगी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जो बच्चे हो बड़े हो सभी को पसंद आ रहा है। इसमें एक दादी जी नजर आ रही है। दादी जी ने जो किया उसे देखकर लोग खुश हो जा रहे हैं। जैसा कि सभी जानते हैं कि छोटे बच्चों को कुछ खिलाना पिलाना काफी मुश्किल होता है। उनके हजार नखरे होते है। लेकिन वायरल हो रहे वीडियो में आप एक बुजुर्ग महिला को देखेंगे। दादी जी को पहली बार कोई चीज खाने को दी जा रही है लेकिन उनके नखरे भी बच्चे जैसे ही हैं। आप वीडियो देख कर उनके नखरे और बाद में उनका रिएक्शन देखकर हंसते ही रह जाएंगे।

दादी के नखरे और रिएक्शन

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दादी जी को फ्रेंच फ्राइज खाने को दिया जा रहा है। लेकिन मजे की बात है कि पहली बार इस चीज को देखकर उन्होंने इसे खाने से साफ मना कर दिया। करीब 15 से 20 मिनट तक समझाने मनाने के बाद किसी तरह व खाने पर राजी होती हैं । जैसे कोई छोटा बच्चा खाने से इंकार करने के बाद किसी वस्तु को खाता है तो खाने से पहले ही उसके एक्सप्रेशन देखकर हंसी आ जाती है। वैसे ही दादी जी का भी हाल है। खाने से पहले ही उन्होंने नखरे दिखाने शुरू किए। लेकिन जब उन्होंने उसका स्वाद चखा तो फिर उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ही बदल गया और वह स्वाद लेकर इसे खाती नजर आई। उनके चेहरे का एक्सप्रेशन ही बता दे रहा है कि उन्हें इसका स्वाद पसंद आया।

वायरल हो रहा है वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Jai Pareek (@jaipareek)

दादी जी के इस प्यारे से नखरे और फिर मान कर मजे ले कर खा रहे फ्रेंच फ्राइस का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट Jaipareekandiviniandjai से शेयर किया गया है। इसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है। हम मैकडॉनल्ड्स के आउटलेट से मील ले कर आए। लेकिन दादी ने खाने से इंकार किया। 20 मिनट तक मनाने के बाद खाने को राजी हुए और खाने के बाद साथ पसंद आया। अब जब मैं उनसे पूछता हूं कि आपके लिए क्या लेकर आए तो वह आलू वाली चिप्स और मिर्ची लाने के लिए करती हैं। अब वह फ्रेंच फ्राइज को बड़े चाव से खाती हैं। अब उनका पोता फ्रेंच फ्राइज लेकर आता है। दादी पैकेट खोलते ही बैठ जाती हैं और पैकेट में पेरी पेरी मसाला मिक्स करके बड़े चाव से खाती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top