भाभी जी ने शिल्पी राज के भोजपुरी गाने पर लगाएं जोरदार ठुमके

Put vigorous dance on Bhojpuri songs

सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने का जबरदस्त अपना क्रेज बन चुका हैं। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया पर भोजपुरी गाने पर डांस वीडियो। भोजपुरी के मशहूर गायिका शिल्पी राज की आवाज लोगों के दिलों में छाई हुई है। उनका नया गाना रिलीज हुआ है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। भोजपुरी की दुनिया में शिल्पी राज गाने लोगों को खूब पसंद आते है। यह भोजपुरी गाना एंटरटेनमेंट कर रहा है सोशल मीडिया पर देखिए इस भोजपुरी गाने एक भाभी जी ने घूंघट में ही यह जबरदस्त डांस किया है।

भाभी जी ने डांस से जीता दिल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे भाभी जी ने शिल्पी राज और सर्वेश सिंह के ट्रेंड हो रहे भोजपुरी गाने “कोरा सुतइल ना” पर जबरदस्त डांस किया है। भाभी जी ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी है और घूंघट में ही छत पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। साड़ी में भी उन्होंने जिस तरह से अपने कमर को बलखाया है। उसे देखकर लोग हैरान रह जा रहे हैं। यही नहीं भाभी जी ने डांस करते दौरान अपने घूंघट को ऐसे हवा में उड़ाया की उससे यूजर्स के होश ही उड़ गए। भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें उनके कातिलाना अंदाज में लोगों के दिलों की धड़कनों को तो बढ़ाया ही है। लेकिन उनके डांस मूव्स ने जो जलवा बिखेरा कि उसे लोग देखते ही रह जाए।

देखिए वायरल वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rajput Simran (@rajput__simran2759)

भाभी जी का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट Rajput Simran 2759 से शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लाखों यूज और 25 हजार से ज्यादा लाइक आने के साथ ही भाभी जी के जबरदस्त ठुमको और उनकी खूबसूरती की भी तारीफ की गई है। वीडियो में आप देखेंगे फायर की इमोजी भी ड्रांप की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top