बॉलीवुड के गब्बर सिंह की बेटी की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

Gabbar Singh's daughter

शोले फिल्म में गब्बर का किरदार निभाने वाले अहमद खान ने जबरदस्त अभिनय से लोगों को खूब प्रभावित किया। इस फिल्म का एक डायलॉग आज भी लोगों को याद है सो जाओ वरना गब्बर आ जाएगा। गब्बर का नाम लेते ही लोगों को अमजद खान याद आ जाते हैं। आपको बता दें अमजद खान की खूबसूरत बेटी अहलम खान जो खूबसूरती के मामले में किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। 20 साल के लंबे फिल्मी करियर में 130 से भी ज्यादा फिल्मों में काम करने वाले अमजद खान के बच्चों को लोग कम ही जाते हैं। अमजद खान के तीन बच्चे हैं। उन 3 बच्चों में दो बेटे और एक बेटी जिनका नाम अहलम खान है।

अमजद खान की बेटी अहलम खान की खूबसूरती अगर आप देखेंगे तो आप भी चौंक जाएंगे। खूबसूरती के मामले में वह किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है। अहलम को भी अपनी पिता की तरह ही एक्टिंग से प्रेम है और वह पिता की तरह ही एक कलाकार है। कई फिल्मों में काम कर चुकी अहलम थिएटर के जरिए अपने से जुड़े हुए हैं। साल 2005 में इलेक्शन नाम की एक फिल्म में नजर आए थी। मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल शॉर्ट फिल्म थी। जिसके बाद एक और फिल्म में काम किया जो मार्कंड देशपांडे ने बनाई थी।

बॉलीवुड के डेंजर विलन गब्बर की बेटी है हुस्न की मल्लिका, खूबसूरती में देती  हैं फिल्मी हसीनाओं को मात- Pics

अहलम ने थिएटर आर्टिस्ट जफर करांचीवाला से 2011 में आज की अहलम खान थिएटर आर्टिस्ट के रूप में काम कर रही है। आज के दौर में भी लाइमलाइट और सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर अकाउंट है लेकिन दोनों ही प्राइवेट है। बहुत ही खूबसूरत दिखने वाले अहलम की कुछ ही तस्वीरें इंटरनेट पर आपको देखने के लिए मिलेंगी। उनकी मैरिड लाइफ को लेकर वह काफी खुश हैं। अहलम खान की तस्वीरें भले ही वायरल न हो लेकिन उन तस्वीरों में हैं उनकी खूबसूरती देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह किसी भी हीरोइन को टक्कर देने की खूबसूरती रखती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top