ननद और 3 भाभियों ने एक साथ दिखाए अपने जोरदार ठुमका वीडियो हो रहा वायरल

Sister-in-law and 3 sisters-in-law showed their loud dance together

शादी में एक से बढ़कर एक डांस की वीडियो वायरल हुआ करते हैं। शादियों में डांस हुआ करते हैं उन्हें देखना लोग को पसंद करते हैं।क्योंकि यह डांस ऐसे होते हैं जिन्हें किसी खास ट्रेनिंग की जरूरत नहीं पड़ती है। यहां पर एक ही गाने पर अलग अलग अंदाज में और अपनी धुन में डांस करते हुए लोग नजर आएंगे। खुशी के माहौल पर डांस करते करते कंपटीशन का माहौल बन जाता है और ऐसा ही हुआ है एक वीडियो में जिसमें शादी में डांस कंपटीशन हो जाता है। जिसका वहां मौजूद लोग जमकर लुफ्त उठाते हैं। एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी और ननद की जोड़ी ने अपने डांस से मचाया बवाल।

बैंड बाजा देसी भाभी और ननद का डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे बैंड बाजा बज रहा है और इस बैंड बाजे में देसी भाभियां और अपने ननद के साथ डांस करती हुई नजर आ रही है। वहां पर गांव के माहौल है और लोग इकट्ठा है लेकिन तीन देसी भाभी एक ननद के जमकर ठुमका लगा रही हैं। वहां पर बैंड बाजे पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं। आप देखेंगे भाभियों का चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन उनके कमर के ठुमके जरूर नजर आ रहे हैं। अपने ननद के साथ जमकर ताल से ताल मिला रही हैं। भाभियों के इस डांस वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

देखिए वायरल वीडियो

घूंघट में भी जिस तरह से भाभियों ने अपने ठुमके का अंदाज दिखाया है। वह देखने लायक है। उनकी ननद भी जमकर कमर मटका रही है। आप देखेंगे बैंड बाजे पर भी भाभी जी अपने डांस का कमाल दिखा ही दे रही हैं। डांस के लिए चेहरे का दिखना जरूरी नहीं है यह भाभियां बता ही दे रही है। उन्होंने अपने डांस से ऐसा कमाल किया कि लोग उनके डांस वीडियो को देखने पर मजबूर हो गए हैं। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस डांस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top