नकलची बंदर का किचन में बीन्स तोड़ते हुए चेहरे का एक्सप्रेशन देख छूट जाएगी हंसी

Hot Si Bhabhi In Black Saree

जानवरों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर आपको देखने को मिल जाएंगे।कुछ जानवर ऐसे होते हैं जो बेहद शरारती होती हैं उनकी शरारती कभी-कभी आपको हंसा देते हैं तो कभी परेशान कर देती हैं ऐसा ही एक जानवर है बंदर जो बेहद शरारती होता है और नकलची आपने सोशल मीडिया पर भी बंदरों से जुड़े कई वीडियो देखेंगे किसी वीडियो में बंदर बर्तन होते नजर आ जाते हैं, तो किसी वीडियो में कपड़े धोते हैं तो कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जिसमें वह डांस करते भी नजर आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बंदर की हरकतें देख आप अपनी हंसी कंट्रोल कर ही नहीं पाएंगे।

घर का काम करते दिखा बंदर

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे। एक बंदर जो इंसानों की तरह काम करता हुआ नजर आ रहा है। जैसा कि सबको पता है। बंदर इंसानों की नकल करने में माहिर होता है और इसका एक उदाहरण यह वीडियो भी है। जिसमें एक बंदर एक ग्रहिणी की तरह घर में बीन्स तोड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। बींस तोड़ते हुए बंदर के चेहरे का एक्सप्रेशन जिसे देखकर आप अपनी हंसी बिल्कुल भी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे बंदर का बीन्स तोड़ना और उसका गजब का एक्सप्रेशन ऐसा है कि लोग इस वीडियो को बार-बार देखते हैं। वैसे भी शरारती बंदरों का अंदाज लोगों को खूब हंसाता गुदगुदाता है फिर यह कैसे न हसाएं।

देखिए वायरल वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं वह बंदर बीन्स तोड़ रहा है और इतनी जल्दी-जल्दी तोड़ा है जैसे लग रहा है वह काफी देर हो चुका है और उससे कहा गया है कि वह जल्दी काम करें। इस काम के दौरान उसके चेहरे का एक्सप्रेशन उसकी आंखें और उसका कभी-कभी मुंह खोल देना सबको हंसा दे रहा है। बीन्स तोड़ते वक्त उसकी आंखें ऐसी बंद हो रही है, जैसे उसकी आवाज सुनते ही उसे डर सा लग जा रहा है। बंदर बार बार उधर भी दिख रहा है। जैसे किसी से वह बात कर रहा है। बंदर का यह मजेदार सा वीडियो इंस्टाग्राम पर Tansu YEGEN पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 9 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है और एक्सप्रेशन पर हंसने की इमोजी भी ड्रॉ की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top