ट्रेलर लॉन्चिंग में पहुंची दिशा पाटनी के रिवीलिंग ड्रेस ने बढ़ाया दिलों की धड़कनों को

Disha Patani at the trailer launch

बॉलीवुड की चमक धमक सबको अपनी और आकर्षित करती है। बॉलीवुड की एक्ट्रेस को भी इस चमक धमक में अपने आप को काफी हॉट और से*क्सी लुक में रखना पड़ता है। ऐसे में एक्ट्रेस भी अपने आप को हॉट और सेक्सी रखने में एक से बढ़कर एक कपड़े पहनती हैं। ऐसे ही हॉट ड्रेस में एक इवेंट में दिखी दिशा पाटनी जब वह स्टेज पर पहुंची तो उनके हॉट लुक्स ने सबको हैरान कर दिया। यही नहीं उनका कातिलाना अंदाज और खूबसूरत हो तुम लोग मचल उठे।

दिशा ने पहनी ब्लैक रिवीलिंग ड्रेस

वायरल हो रही वीडियो में आप देखेंगे दिशा पाटनी एक विलेन रिटर्स का ट्रेलर मुंबई में लॉन्च हो रहा है और वह उसी इवेंट पर पहुंची है। इस मौके पर फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद है। जिस दौरान दिशा पाटनी को स्टेज पर बुलाया गया। जब वह स्टेज पर पहुंची तो उन्होंने ऐसा हॉट ड्रेस कैरी किया था कि लोगों के पसीने ही छूट गए। ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आए दिशा को देखते ही लोगों की धड़कनें बढ़ गई। दिशा ने लॉन्ग स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहना था । जो सिर्फ तो डोरी पर टिका था। ऐसे ड्रेस में देखते ही जिसकी धड़कनेन बढ़नी लाजमी है। उनकी रिवीलिंग ड्रेस पर लोगों की नजरें तो थी ही कि उनके कमर पर भी लोगों की नजरें टिकी रही। ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट थी कि उन्हें चलने फिरने में भी दिक्कत हो रही थी। एक्ट्रेस हाई हील और टाइट कपड़ों में काफी अपने आप को संभालते हुए चल कर रही थी।

फिल्म में दिए बोल्ड सीन

अपकमिंग फिल्म एक विलेन रिटर्न में दिशा पाटनी जॉन अब्राहम संग हॉट सीन और कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं। वहीं दिशा के अलावा इस फिल्म में तारा सुतारिया अर्जुन संग लिपलॉक करती नजर आ रही है। 29 जुलाई को रिलीज होने वाली फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। दिशा पाटनी और तारा सुतारिया ने इस फिल्म में अपने हॉटनेस का जलवा बखूबी दिखाया है। जिसे देखकर लोगों को पसीने छूटने वाले हैं। इसी वजह से लोगों को और भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top