देखा नहीं होगा इतने बड़े साइज का समोसा, साइज देखकर मची खलबली

such a big size samosa

इंटरनेट पर हर रोज आपको कोई ना कोई नया वीडियो देखने को मिल ही जाएगा। वैसे तो खाने से संबंधित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही हैं। आप देख सकते हैं खाने से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर ज्यादा देखे भी जाते हैं। खाने से ही जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर नीनो वायरल हो रहा है। जिसे देख कर मुंह में पहले तो पानी ही आ जाएगा वैसे भी हम भारतीय खाने पीने के मामले में सबसे आगे होती है। चटपटे सामान को देखे नहीं कि खाने की इच्छा शुरू हो जाती है। ऐसा ही एक खाने का लाजवाब सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर भारतीय के मुंह में पानी आ जाए। समोसा जिसे देखते ही खाने की इच्छा हो जाती है। ज्यादा से ज्यादा लोगों की पसंद समोसा है।

लाजवाब समोसा

एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक समोसा को देखेंगे इसे देखते ही मुंह में पानी आ जाए। लेकिन इसकी साइज को देखकर हैरान हो जाएंगे। उस समोसे के साथ दो बड़े-बड़े कटोरो में लाल मीठी चटनी और हरी खट्टी चटनी हैं। समोसे का साइज ही आपका होश उड़ा देने वाला है। इस साइज का समोसा आपने पहली बार ही देखा होगा।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक बड़ा सा समोसा जिसके सामने एक लड़की खड़ी है और वह बड़े से चाकू से उसे काटती है।समोसा काटते वक्त चेहरे पर वह खुशी झलक रही है। जिसे आप देख कर ही समझ जाएंगे कि उसे खाने की कितनी तीव्रता है और इसी लालच में वह फटाफट से समोसे का एक हिस्सा काटती है। समोसे का साइज ही देख कर आपको यकीन ही नहीं होगा कि इतना बड़ा भी समोसा होता है। खाने की तो बात ही छोड़िए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chahat Anand (@chahat_anand)

समोसे साइज ही देखकर लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी देने लगे हैं। यह लड़की फूड ब्लॉगर है और ऐसे ही अतरंगी खाने की चीजों के फोटोज और वीडियो शेयर किया करती है। इस वीडियो को अब तक 20 मिलियन से ज्यादा लोगों ने देखा है और 40 लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद भी किया है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा लोग इस समोसे की साइज देखकर हैरान हैं। हैरानी की इमोजी भी ड्रॉप की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top