क्लास रूम में बच्चे ने अपने टैलेंट से टीचर को किया हैरान

The child surprised the teacher with his talent in the class room

सोशल मीडिया को एक से बढ़कर एक हूनर बाजो से अवगत कराएगा। अगर आप इससे जुड़े हैं तो फिर आपको देखने को मिलेगा और यह टैलेंट दिखाने वाले केवल बड़े ही नहीं बच्चे भी होते हैं। आजकल के बच्चे पढ़ाई के साथ अन्य कामों में भी काफी माहिर हैं। कुछ बच्चों के अंदर तो ऐसे गजब के टैलेंट होते हैं । जिन्हें देखकर दिल खुश हो जाता है। बच्चों से जुड़े और उनके टैलेंट से भरा वीडियो आपको देखने को मिल जाएगा। एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक बच्चे का टैलेंट देखकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

बच्चे में क्लास रूम में दिखाया जादू

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे क्लास रूम दिख रहा है। जहां बच्चे ड्रेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। उस क्लास रूम में एक बच्चा खड़ा है जो स्माइल कर रहा है। स्माइल करता है उसका चेहरा इतना खूबसूरत लग रहा है कि आप उसकी हंसी पर ही अपना दिल लुटा दें।क्लास में और भी बच्चे हैं जो उसको चारों तरफ से घिरे हुए हैं। वीडियो में आप देखेंगे कोई बड़ा शख्स दिख नहीं रहा है लेकिन आवाज जरूर सुनाई दी। जिनके कहने पर बच्चा अपना टैलेंट दिखाता है। आप देखेंगे बेंच के पास खड़ा लड़का जिसके हाथ में तो पत्थर के टुकड़े हैं और दोनों टुकड़ों को वह दोनों हाथों में रखकर सब को दिखाता है। उसके बाद अपनी शातिर दिमाग से उस दोनों हाथों को उसी बेंच पर पलट कर रखता है। उसके बाद जैसे ही वह हाथ उठाता है पत्थर के टुकड़े अलग-अलग हाथों की बजाय एक ही हाथ के नीचे से निकलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sahil Saifi (@sahil.aazam)

बच्चे का टैलेंट देख वहां सभी बच्चे जोर-जोर से चिल्लाने लगते हैं और ताली बजाने लगते हैं। वही आवाज से पता चल गया कि वहां खड़े टीचर भी बच्चे के ऐसे टैलेंट को देखकर हैरान रह गए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और लोग बच्चे के इस हुनर की तारीफ कर रहे हैं। बच्चे ने जिस तरह से अपने हाथ का जादू दिखाया उससे कहीं ज्यादा उसकी प्यारी स्माइल है। उसका स्माइल ही दिल जीत ले रहा है। वीडियो को देखने के बाद बहुत सारे लोग बच्चे पर तारीफ कर रहे हैं और बच्चे के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए, उसे ढेरों आशीर्वाद दे रहे हैं। इस वीडियो को अकाउंट Sahip. aazamसे शेयर किया गया है। जिससे 12 करोड़ व्यूज आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top