मंत्री इमरती देवी ने “राणा जी मुझे माफ करना” गाने पर लगाया ठुमका वायरल हुआ वीडियो

Minister Imarti Devi dance

मध्य प्रदेश सरकार ने महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी कभी अपने भाषण की वजह से तो कभी अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। ऐसा नहीं है कि वह कभी एक दो बार ही सुर्खियों में बनी हो। वह अक्सर कोई ना कोई वजह से सुर्खियों में आ ही जाती हैं। एक बार उन्होंने फिर कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से अब उनकी चर्चाएं होने लगी। इमरती देवी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसके बाद चारों तरफ उनकी चर्चा होने लगी है।

बॉलीवुड के हिट गाने “मुझको राणा जी माफ करना” पर इमरती देवी ने जोरदार ठुमका लगाया। इस गाने पर जमकर मंत्री साहिबा ने फिर ऐसा ठुमका लगाया है जिसका वीडियो फेसबुक ट्विटर जैसे सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसे देखने के बाद एक और बीजेपी इस मंत्री के डांस पर तंज कसते हुए दिखे, तो वहीं कांग्रेस ने अपने मंत्री का बचाव किया है। कांग्रेस ने अपने मंत्री इमरती देवी के इस डांस वीडियो पर बीजेपी के टच का जवाब देते हुए कहा किसी के डांस करने में क्या बुराई है। जानकारी के अनुसार यह वीडियो डबरा विधानसभा क्षेत्र के एक शादी समारोह का बताया गया। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कैसी इमरती देवी “मुझको राणा जी माफ करना” गाने पर अपनी ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसा यह पहला मामला नहीं है जब वह चर्चा में है। इसके पहले गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान भाषण को लेकर वह चर्चा में आई थी। 24 सितंबर को डबरा में एक अस्पताल का निरीक्षण करने गई। इसके बाद भी उनका एक वीडियो वायरल हुआ था और वह यह बाते कहते सुनी गई कि डॉक्टर का ट्रांसफर कराने में पैसा लगता है। इसीलिए उसे सस्पेंड ही कर देते हैं। इसके अलावा भी वह कई बार अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में आ चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top