वायरल तस्वीर में झूले पर बैठी लड़की मुश्किल बॉलीवुड क्वीन के नाम से मशहूर

Known as Bollywood Queen

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार के वीडियो और फोटो वायरल हुआ करते है। कुछ सेलेब्स के बचपन की भी फोटो देखने को मिल जाते हैं जिन्हें पहचानना काफी मुश्किल भी हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है जिसमें एक एक्ट्रेस के बचपन का फोटो देखा गया है। जिसे शायद ही आप पहचान पाए इस फोटो में छोटी बच्ची अपने भाई के साथ झूले पर बैठी है जो आज बॉलिवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस है। इतना ही नहीं लड़की को बॉलीवुड की क्वीन का भी खिताब मिल चुका है।

बचपन से ही बहुत क्यूट थी

शायद आपने पहचाना हो या नहीं लेकिन हम आपको बता देते हैं यह कोई और नहीं बल्कि रानी मुखर्जी ने झूले पर अपने छोटे भाई के साथ है। रानी का भाई राजा मुखर्जी है। रानी एक लाल फ्रॉक पहनी है और दो चोटी बनाई हुई। उनकी प्यारी सी स्माइल दिल जीत ले रहा है। वही भाई वाइट पेंट और शर्ट पहने नजर आ रहा है दोनों कैमरे के सामने पहुंच दे रहे हैं। रानी मुखर्जी बचपन से ही काफी क्यूट है।

रानी मुखर्जी अपनी एक्टिंग से हम सब लोगों का दिल जीत लेती है। खूबसूरत और अपनी अदाओं से लोगों को प्रभावित करने वाली रानी मुखर्जी का करियर भी काफी शानदार रहा है। कई हिट फिल्मों में उन्होंने काम किया है उनकी आवाज ने सिनेमा में उन्हें एक अलग पहचान दिलाती है। रानी मुखर्जी के कई ऐसे सुपरहिट फिल्में हैं जो लोगों को आज भी याद है अगर इनके पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो मशहूर निर्माता-निर्देशक आदित्य चोपड़ा से शादी की है। दोनों की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top