छोटी लड़की ने लता मंगेशकर के गाने गाकर याद दिलाई स्वर कोकिला की

Lata Mangeshkar songs by little girl

अपने देश में हुनर की कोई कमी नहीं है हर गली मोहल्ले में हुनर बाज मौजूद हैं। बस उनकी टैलेंट को पहचाने और लोगों तक पहुंचाने की जरूरत होती है । कुछ लोग अपने टैलेंट को लोगों तक पहुंचा पाते हैं कुछ ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पाते हैं या फिर यूं कहिए उन्हें कोई ऐसा माध्यम ही नहीं मिल पाता है लेकिन सोशल मीडिया आजकल ऐसा ही माध्यम बन चुका है, जहां बेहद आसानी से टैलेंट को लोगों तक पहुंचाया जा सकता है। ऐसा ही एक टैलेंट देखने को मिला एक बच्ची में जिसने अपनी आवाज में जब गाया तो लोगों को स्वर कोकिला लता मंगेशकर की याद आ गई। उन्हीं के गानों को गाते हुए बच्चे को सुना गया।

लता जी के गाने को गाया बच्ची ने

जैसा कि आप सुन सकते हैं बच्चे की आवाज सुरीली और मधुर है और उसके गायकी को सुनकर यही लग रहा है कि उसने कहीं गाने की ट्रेनिंग ली है। बड़े ही सुरीले अंदाज में गा रही इस गाने को सुनते ही मन ऐसा करेगा कि बस गाती जाए और हम सुनते जाए। यह लड़की का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छा गया है। लड़की का अंदाज़ और सिंगिंग लोगों को खूब पसंद आ रहा है जिसे लोग छोटी लता भी कह रहे हैं।

इस खूबसूरत वीडियो को आईएएस अधिकारी अवनीश शरण ने अपने टि्वटर हैंडल से साझा किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है “बेहद खूबसूरत! अद्भुत!” साथ ही उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी बनाया है। 2 मिनट के इस वीडियो ने सभी को खुश कर दिया है। सभी को बच्ची का गाना है इतना पसंद आ रहा है कि लोग उसे इंडियाज गॉट टैलेंट पर जाने की सलाह भी दे रहे हैं। उस यूजर्स का कहना है कि बच्चे असम की रहने वाली है। असम की स्वर कोकिला भी कहते हुए उसे बुला रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top